×

Bollywood: रश्मिका मंदाना ने शेयर की मालदीव से अपनी खूबसूरत तस्वीर, विजय देवरकोंडा के साथ मना रहीं हैं हॉलिडे!

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और मोस्ट लवेबल कपल विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फिलहाल मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2022 10:02 AM GMT
Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna
X

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna: साउथ इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और मोस्ट लवेबल कपल विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फिलहाल मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। कल, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था क्योंकि वो एक साथ मालदीव के लिए रवाना हुए थे। अब, पुष्पा फेम एक्ट्रेस ने विजय के साथ मालदीव हॉलिडे से एक खूबसूरत फोटो शेयर की है।

तस्वीर में फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहने, रश्मिका मंदाना ने बैकग्राउंड में ट्रॉपिकल व्यू के साथ मिरर सेल्फी क्लिक की। साथ ही इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, हाय ढेर सारा प्यार एक वाइट हार्ट के साथ।

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और एक्टर विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री हमेशा से चर्चा में रही है। वहीँ ये कपल अक्सर साथ में स्पॉट हो जाता है। साथ ही उनकी दोस्ती और कई जगह एक साथ स्पॉट होने पर उनके रिश्ते को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रहीं हैं। हालांकि दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को 'सिर्फ दोस्त' कहकर ही स्वीकार किया है।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को 7 अक्टूबर को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था। इस कपल में से किसी ने भी एयरपोर्ट पर न तो पैपराजी को पोज़ दिए और न ही कोई बातचीत भी की। फिलहाल आपको बता दें कि दोनों अलग-अलग कारों में अलग-अलग आए, लेकिन दोनों मालदीव के लिए एक साथ ही निकले। वहीँ रश्मिका के पोस्ट से इसकी पुष्टि भी होती है।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने कभी भी डेटिंग की पुष्टि या खंडन नहीं किया। हालांकि, उनके हालिया डिप्लोमैटिक जवाबों ने काफी कुछ इशारों इशारों में सभी को समझा दिया फिर चाहे बात मीडिया में डेटिंग की अफवाहों पर चर्चा की हो या दिए गए बयानों की हो दोनों हमेशा ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे, चाहे वो कॉफी विद करण में हो या फिल्म प्रमोशन के दौरान दिए गए बयानों की हो ।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो , रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ अपनी हिंदी फिल्म गुडबाय की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं। ये फिल्म उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है । पुष्पा फेम एक्ट्रेस के पास अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2, थलपति विजय के साथ वरिसु है, जिसे वो अपने हॉलिडे से लौटने के बाद फिर से शुरू करेगी।

वहीँ विजय देवरकोंडा को आखिरी बार पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी लाइगर में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया। फिल्म में अनन्या पांडे, माइक टायसन और राम्या कृष्णन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story