×

OMG! ये क्या कह दिया पुष्पा गर्ल रश्मिका मंदाना ने, जाने विजय देवरकोंडा से ब्रेकअप का सच

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: रश्मिका ने अपने पोस्ट से कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे ऐसा लग रहा है कि उनका और विजय का ब्रेकअप हो गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Oct 2022 3:21 PM GMT
Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda
X

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: साउथ सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा रश्मिका मंदाना आजकल चर्चा में हैं उन्होंने अपनी कुछ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जहाँ रश्मिका और लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा को लेकर काफी दिनों से ये खबर आ रही थी कि वो दोनों रिलेशन में हैं और जल्द ही वो अपने रिश्ते को ओपनली एक्सेप्ट भी कर सकते हैं लेकिन अब रश्मिका ने अपने पोस्ट से कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे ऐसा लग रहा है कि उनका और विजय का ब्रेकअप हो गया है। आइये जानते हैं ऐसा क्या शेयर किया है रश्मिका ने।

अगर आप भी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी के फैन हैं तो शायद इस खबर से आपका दिल टूट जाये। क्योकि रश्मिका की एक पोस्ट ने ये साफ़ कर दिया है कि दोनों अब साथ नहीं हैं। भले ही लोकप्रिय युवा स्टार्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है साथ ही दोनों हॉलिडे पर मालदीव भी गए थे। जिसने दोनों की डेटिंग की अफवाहों को हवा दी। इतना ही नहीं फैंस के लिए उनके रिश्तों पर मोहर तब लगी जब दोनों ने ही कई मौकों पर एक दूसरे को लेकर इशारों इशारों में अपने प्यार का इज़हार किया। वहीँ अब उनके अलग होने से फैंस के दिल ज़रूर टूट जायेंगे।

फिलहाल जहाँ दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया वहीँ अब दोनों का अलग होना कई सवाल खड़े करता है। फिलहाल रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा दोनों ने न तो कभी अपने रिश्ते को कोई नाम दिया और न ही अब अलग होने पर कुछ खास रिएक्शन आये।दरअसल रश्मिका ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया है जिसमे लिखा है,'चेंज नंबर ... मुझे नहीं पता लेकिन कभी बोरिंग होना।' इसके साथ ही रश्मिका ने रोते हुआ एक इमोजी भी लगाई। जिससे ये अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि एक्ट्रेस मूव ऑन कर रहीं हैं। वहीँ इन तस्वीरों में रश्मिका अपने किलर लुक्स से सभी को दीवाना बना रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story