×

Rashmika Mandanna: क्या रश्मिका ने विजय संग अपने रिश्ते को किया कन्फर्म? वायरल वीडियो है इस बात का सबूत

Rashmika Mandanna Viral Video: रश्मिका अपनी फिल्म "एनिमल" की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इसी बीच इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके द्वारा कैरी किया हुआ जैकेट लोगों की नजरों में आ चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Nov 2023 11:16 AM GMT
Rashmika Mandanna Viral Video
X

Rashmika Mandanna Viral Video (Photo- Social Media)

Rashmika Mandanna Viral Video: खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश का टैग मिल चुका है। अभिनेत्री अपनी प्यारी मुस्कुराहट और सादगी भरे अंदाज से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकीं हैं। रश्मिका मंदाना के फैंस दुनियाभर के कोने-कोने में मौजूद हैं और उन्हें रोजाना अपना प्यार भेजते हैं। रश्मिका एक ओर जहां अपनी फिल्म "एनिमल" की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं इसी बीच इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके द्वारा कैरी किया हुआ जैकेट लोगों की नजरों में आ चुका है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रश्मिका मंदाना

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार पहचान बना चुकीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों बहुत ही जोरों शोरों से अपनी फिल्म "एनिमल" को प्रमोट कर रहीं हैं। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं, जिसके बाद फिल्म का रिज़ल्ट भी सबके सामने आ जाएगा। वहीं इसी बीच रश्मिका मंदाना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिका ने जो जैकेट कैरी की हुई है, वह चर्चा का विषय बनी हुई है।


रश्मिका ने पहना बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा की ब्रांड का जैकेट

रश्मिका मंदाना के इस लेटेस्ट वीडियो ने उनके फैंस का दिन बना दिया। उनकी प्यारी मुस्कुराहट देख फैंस का दिल पिघल गया है। फिलहाल चर्चा का विषय बनी रश्मिका द्वारा पहनी गई उनकी जैकेट की बात करें तो अभिनेत्री ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के क्लॉथिंग ब्रांड राउडी की जैकेट पहने दिखाई दीं। रश्मिका द्वारा विजय के ब्रांड की जैकेट पहनने पर एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप को हवा मिल चुकी है, सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रहीं हैं।

काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं विजय और रश्मिका

रश्मिका और विजय देवरकोंडा की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से मनोरंजन की गलियारों में फैली हुईं हैं। यही नहीं कई बार तो यह भी खबर सामने आ चुकी है कि विजय और रश्मिका एकसाथ वेकेशन के लिए भी गए थे। हालांकि अब तक इन दोनों ने ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है, ना साफतौर पर नकारा है कि दोनों डेट नहीं कर रहें हैं और ना ही स्वीकार किया कि विजय रश्मिका संग रिलेशनशिप में हैं। वहीं अब कहीं ना कहीं इस वीडियो ने एक बड़ा हिंट दे दिया है।


1 दिसंबर को रिलीज हो रही "एनिमल"

रश्मिका की फिल्म "एनिमल" 1 दिसंबर यानी कि कल रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य किरदार में हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप कल से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story