×

Rashmika Mandanna Trolled: रश्मिका मंदाना की ड्रेस को देखकर लोगों को आई उर्फी जावेद की याद, बोले 'उर्फी की बहन बन गई ये तो'

Rashmika Mandanna Trolled: रश्मिका मंदाना के लेटेस्ट ड्रेसिंग सेंस को लेकर नेटिज़न्स उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं। कुछ लोग तो कमेंट्स में उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं

Shweta Srivastava
Published on: 27 Feb 2023 4:58 PM GMT
Rashmika Mandanna Trolled
X

Rashmika Mandanna Trolled (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandanna Trolled: फिल्म पुष्पा से बॉलीवुड में भी लोगों के दिलों में छाई एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुईं है वो अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने एक इवेंट में एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसमे वो खुद भी असहज महसूस कर रहीं थीं। वहीँ इसपर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आइये आप भी देखिये ये वीडियो जिसमे रश्मिका की ड्रेस को लेकर नेटिज़न्स उन्हें बुरा भला बोल रहे हैं।

अपनी ड्रेस को लेकर रश्मिका मंदाना हुईं ट्रोल

रश्मिका मंदाना के लेटेस्ट ड्रेसिंग सेंस को लेकर नेटिज़न्स उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं। जहाँ फैंस हमेशा उनकी तारीफ करते नज़र आ ते हैं वहीँ आज एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

नेशनल क्रश के रूप में जानी जाने वाली, साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना इस समय न सिर्फ साउथ में बल्कि पैन इंडिया में प्रमुख एक्ट्रेसस में से एक बन गईं हैं, वो वाकई में बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली और फॉलो की जाने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं।

वो न केवल अपनी एक्टिंग स्किल्स के चलते बल्कि अपनी क्यूटनेस और फैशन से भी फैंस का ध्यान खींचतीं आईं हैं। वो बिग बी यानि अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म गुड-बाय में नजर आई थीं। जिसमे लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। इसमें कोई शक नहीं कि फैंस हमेशा एक्ट्रेस की आने वाली तस्वीरों और पोस्ट का इंतजार करते हैं। लेकिन आज एक इवेंट में जब रश्मिका पहुंचीं तो उनकी ड्रेस देख सभी हैरान रह गए। उनका एक लेटेस्ट वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो एक अवार्ड फंक्शन में पहुंचीं थीं इस दौरान मीडिया ने उनकी तस्वीरें खीचीं। और उनका ये लुक वायरल हो गया।

ट्रोलर्स ने रश्मिका मंदाना को कहा उर्फी जावेद

रश्मिका मंदाना एक ब्लैक आउटफिट में नज़र आईं जिसमे वो बेहद हॉट लग रही थीं वहीँ इस वीडियो को देखकर उनके फैंस रियेक्ट करते नज़र आ रहे हैं, जहाँ कुछ फैन एक्ट्रेस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें सुपर क्यूट और सुपर हॉट जैसे कमेंट कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोग तो कमेंट्स में रश्मिका मंदाना की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं,जो अपने अलग तरह के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story