×

Rashmika Mandanna : गरीब बच्चे मांग रहे थें पैसे, एक्ट्रेस ने किया ऐसा बर्ताव,भड़क उठें लोग

रश्मिका मंदाना से गरीब बच्चे पैसे मांग रहे थें। लेकिन अभिनेत्री उन्हें पैसे देने के बजाए कैमरे को पोज देने लगीं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 25 Jan 2022 7:15 AM GMT
Rashmika Mandanna : गरीब बच्चे मांग रहे थें पैसे, एक्ट्रेस ने किया ऐसा बर्ताव,भड़क उठें लोग
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Rashmika Mandanna : एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa : The Rise) इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया है। दोनों की कमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को सोमवार को मुंबई में स्पॉट किया गया। जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिससे लोग रश्मिका को ट्रोल करने लगें।

वीडियो देख भड़क गए लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अभिनेत्री रश्मिका मंदाना एक रेस्टोरेंट से बाहर आती हैं तो कुछ बच्चें उन्हें घेर लेते हैं। उन्हें रश्मिका से पैसे चाहिए। हालांकि रश्मिका उनपर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। वो अपने कार में बैठकर पापराज़ी को कैमरे के लिए पोज देने लगती हैं। इस बीच लड़कियों में से एक अभिनेत्री रश्मिका से पूछती है, " दीदी पुष्पा आपकी फिल्म है।" इसके बाद एक और लड़की आती है और वो कहती है, "दीदी पैसे दे दो। भूखी हूं।" लेकिन रश्मिका लड़कियों को पैसे नहीं देती और वहां से चली जाती हैं।



एक्ट्रेस रश्मिका हुईं ट्रोल

कुछ लोगों को रश्मिका का यह व्यवहार पसंद नहीं आया। उन्होंने अभिनेत्री को इस बात पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों का कहना है कि रश्मिका को उन गरीब बच्चों की मदद करनी चाहिए थी। ट्रोलर्स का मानना है कि अगर उन्होंने कुछ पैसे दे दिए होते तो उनको नुक्सान नहीं होता। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "यह देखकर मूड ऑफ हो गया। " एक अन्य ने लिखा, "क्या होगा अगर उसने बच्चों को खाने के लिए कुछ दे दिया होता।" वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "ये लोग पैसे के अमीर तो हैं लेकिन दिल के गरीब हैं। " किसी ने कमेंट किया कि ऐसे बच्चों के लिए बुरा लगता है। कम से कम सौ रुपए तो दे देते।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story