×

Animal की सक्सेस के बाद, इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी रश्मिका मंदाना

Pushpa 2: पैन इंडिया स्टार रश्मिका मंदाना इन दिनों खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Dec 2023 3:12 PM GMT
Pushpa 2
X

Pushpa 2 (Photo- Social Media)

Pushpa 2 The Rule: पैन इंडिया स्टार रश्मिका मंदाना इन दिनों खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर रहीं हैं। "एनिमल" की रिलीज के बाद से उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। गीतांजलि के किरदार में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर से प्यार और सराहना मिल रही है। रश्मिका मंदाना इस समय अपनी सक्सेस का भरपूर मजा ले रहीं हैं और अब इसी बीच उनकी अगली फिल्म से जुड़ा डिटेल सामने आ चुका है। जी हां! "एनिमल" के बाद अब एक बार फिर रश्मिका बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए तैयार हैं।

"पुष्पा 2" से जुड़ा अपडेट आया सामने

रश्मिका मंदाना की फिल्म "एनिमल" बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब इसी बीच खबर आई है कि अभिनेत्री बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटने वाली हैं। हम जिस फिल्म की बात कर रहें हैं वह "पुष्पा 2" है। जी हां !!!! रश्मिका आपकी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


इस दिन से रश्मिका शुरू करेंगी "पुष्पा 2: द रूल" की शूटिंग

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म "पुष्पा" में अपने किरदार श्रीवल्ली से हर किसी का दिल जीत लिया था। अल्लू अर्जुन संग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। "पुष्पा" के बाद अब ऑडियंस "पुष्पा 2" का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रश्मिका मंदाना भी इसी महीने से "पुष्पा" की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि रश्मिका 13 दिसंबर से मच अवेटेड फिल्म "पुष्पा 2" की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करेंगी।


अल्लू अर्जुन हुए थे चोटिल

बताते चलें कि फिल्म की शूटिंग काफी समय से की जा रही है, अभी कुछ दिनों पहले ही जानकारी आई थी कि अल्लू अर्जुन को "पुष्पा 2" की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, वह एक्शन सीन को शूट कर रहे थे, तभी उनके पीठ में चोट लग गई थी, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी, क्योंकि डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन के रेस्ट करने की सलाह दी थी। जानकारी के लिए बताते चलें कि सुकुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म अगले साल अगस्त महीने में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story