×

Pushpa 2: इस हफ्ते अपनी फिल्म "पुष्पा 2" के लिए रश्मिका मंदाना शुरू करेंगी शूटिंग

Pushpa 2: साउथ एक्ट्रेस और फिल्म "पुष्पा" फेम रश्मिका मंदाना इस हफ्ते अपनी अपकमिंग फिल्म "पुष्पा 2" की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 7:03 AM GMT
Pushpa 2 Rashmika Mandanna
X

Pushpa 2 Rashmika Mandanna (image: social media)

Pushpa 2 Rashmika Mandanna: जैसा की आप सभी जानते हैं कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म "पुष्पा" जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है और बहुत बड़ी ब्लॉक बस्टर फिल्म रही। वहीं इस फिल्म की कहानी के साथ साथ इस फिल्म के डायलॉयज को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया, वहीं "पुष्पा" फिल्म का ये एक डायलॉग "पुष्पा राज अपन झुकेगा नहीं साला" जो बच्चे बच्चे की जुबान पर है। वहीं अब खबर ये भी आ रही है की साउथ एक्ट्रेस और फिल्म "पुष्पा" फेम रश्मिका मंदाना इस हफ्ते अपनी अपकमिंग फिल्म "पुष्पा 2" की शूटिंग शुरू कर सकती हैं।

आपको बता दें कि, रश्मिका मंदाना जल्द ही अल्लू अर्जुन के साथ फिर से जुड़ेंगी और 'पुष्पा 2' में उनके रोमांस के साथ जादू बिखेरेंगी। "श्रीवल्ली" के रूप में उनके परफॉर्मेंस को फैंस ने बेहद पसंद किया और अभिनेत्री रश्मिका अपनी अगली कड़ी के साथ लोगों को फिर एक बार अपनी तरफ अट्रैक्ट करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि, अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'Good Bye' के ट्रेलर लॉन्च पर रश्मिका ने अपने 'पुष्पा 2' के शूट शेड्यूल के बारे में एक अपडेट दिया।

रश्मिका ने कहा "मैं अपना सपना जी रहीं हूं। अल्लू अर्जुन सर के साथ, मैं कुछ दिनों में "पुष्पा 2" की शूटिंग शुरू करने वाली हूं। लेकिन अभी, बच्चन सर के साथ इस ट्रेलर को दर्शकों के सामने रखते हुए, मैं क्या कह सकती हूं..."एक्साइटेड रश्मिका ने इस इवेंट में शेयर किया।

वहीं अमिताभ बच्चन के साथ फ्रेम शेयर करने के बारे में बोलते हुए "गुड बाय' में, रश्मिका ने शूटिंग के अपने पहले दिन को याद किया और कहा, "मैं खड़ी थी और अमिताभ बच्चन का इंतजार कर रही थी और सर बस अंदर चले गए, मुझे पार किया और चले गए। तो मैं ऐसी थी, 'ठीक है, अभी नहीं। यह नहीं है समय' क्योंकि मैं वहाँ खड़ी थी, एक बड़ी मुस्कान बिखेर रही थी... मुझे लगा कि वह सीन के बारे में सोच रहे होंगे। फिर मैं उनके पास गई और उनसे कहा, 'हाय सर, मैं रश्मिका हूँ और मैं आपकी बेटी की भूमिका निभाऊँगी'। इतना नर्वस थी, इतने बड़े अभिनेताओं के साथ काम करना इतनी बड़ी जिम्मेदारी है। पहले दिन एक-दूसरे की एनर्जी प्राप्त करना अच्छा है। वह इतना हार्ड था, वहाँ बैठे और फिर हम एक पिता और एक बेटी की तरह मजाक करने लगे। फिल्म के निर्माण के दौरान हमारा रिश्ता और करीब आता गया। वह एक बेहद अच्छे इंसान है, इसलिए मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ काम करते हुए उनका पक्ष देखने को मिला।" वहीं "पुष्पा 2" विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story