×

पुष्पा की गर्लफ्रेंड ने वरुण संग लगाये ठुमके, क्या आपने देखा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वरुण धवन और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण और रश्मिका सैंड डांस कर रहे हैं।आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 March 2022 9:18 AM GMT
Varun Dhawan and Rashmika Mandanna
X

Varun Dhawan and Rashmika Mandanna (फोटो संभार - सोशल मीडिया)

Pushpa Fame Rashmika Mandanna with Varun Dhawan : सोशल मीडिया पर वरुण धवन(Varun Dhawan) और पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण और रश्मिका सैंड डांस कर रहे हैं। रश्मिका डैनिम की जैकेट और शार्ट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है।वहीँ वरुण ने ब्लैक शर्ट और ब्राउन पेंट पहनी हुई है साथ ही उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगाया हुआ है।ये वीडियो वरुण ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिये लोगो के लिए शेयर किया है।आइये आप भी देखिये ये वीडियो

टॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं रश्मिका

आपको बता दें कि टॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को नॉर्थ में भी काफी पसंद किया जाता है। इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस एक समय पर नेशनल क्रश रही थीं। हाल ही में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन संग फिल्म 'पुष्पा' में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाया है। वहीं, अब एक्ट्रेस को बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) संग जोड़ी जमाते पाया गया है। वैसे दोनों साथ में किस प्रोजेक्ट पे काम कर रहे हैं इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं की ये दोनों एक ऐड शूट के लिए साथ आये हैँ।

बॉलीवुड में इंट्री को लेकर उत्साहित हैं रश्मिका

फिलहाल रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर बेहद उत्साहित हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं।इसी के साथ बता दें, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में शांतनु बागची द्वारा निर्देशित फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे और लीड रोल में रहेंगे। ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो पाकिस्तान में हुए भारत के रॉ मिशन के बारे में है। अमर बुटाला, रॉनी स्क्रूवाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले किया गया है।इसके अलावा वो फिल्म गुड बाय में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी एक पिता-बेटी पर बेस्ड़ है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को विकास बहल के निर्देशन में बनाया जा रहा है। रश्मिका मंदाना की दोनों हिंदी फिल्में इसी साल रिलीज होनी है।

आपको रश्मिका के बारे में भी बता देते हैं दरअसल रश्मिका मंदाना मुख्य रूप से तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम करती हैं। उन्हें भारतीय मीडिया और कन्नड़ फिल्म उद्योग द्वारा लोकप्रिय रूप से 'कर्नाटक क्रश' के रूप में जाना जाता है।साथ ही रश्मिका तेलुगु और कन्नड़ फिल्म उद्योगों में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। रश्मिका अपनी फिल्म "किरिक पार्टी" के निर्माण के दौरान रक्षित शेट्टी (अभिनेता) से मिलीं। दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने 3 जुलाई 2017 को विराजपेट में एक निजी समारोह में एक-दूसरे से सगाई कर ली। सितंबर 2018 में, दोनों ने संगतता मुद्दों का हवाला देते हुए पारस्परिक रूप से अपनी सगाई को समाप्त कर दिया। रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म "किरिक पार्टी" से ही अभिनय की शुरुआत भी की, जिसमें उन्होंने 'सांवी जोसेफ' की भूमिका निभाई थी । ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

इतना ही नहीं अपनी पहली फिल्म हिट देने के बाद के बाद, वह दो व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों "अंजनी पुत्र" और "चमक" में दिखाई दीं।2018 में, रश्मिका ने अपनी तेलुगु फिल्म की शुरुआत रोमांटिक ड्रामा "चलो" से की। उसी वर्ष, मंदाना ने रोमांटिक कॉमेडी "गीता गोविंदम" में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई। इसके बाद, उन्होंने तेलुगु फिल्म "देवदास" में अभिनय किया और खुद को तेलुगु सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया। 2020 में, रश्मिका ने अपनी पहली तमिल फिल्म "सुल्तान" हासिल की।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story