×

Rashmika Mandanna ने फैन को ऐसी जगह दिया अपना ऑटोग्राफ, वीडियो को देखकर लोग कर रहे ऐसे रियेक्ट

Rahmika Mandana Video: राशिका और उनके फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Sep 2022 3:04 PM GMT
Rahmika Mandanna
X

Rahmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

Rahmika Mandanna: पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने दिलकश अंदाज़ से सभी का दिल जीत लेती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उन्होंने अपने एक फैन के अनुरोध पर उसके चेस्ट पर ऑटोग्राफ देने का फैसला किया। राशिका और उनके फैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस दौरान जो भी ये वीडियो देख रहा है वो रश्मिका के सॉफ्ट हार्टटेड होने और फैन के साथ उनके इस प्यार भरे अंदाज़ की तारीफ कर रहा है। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

रश्मिका मंदाना इस समय हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुईं हैं हर कोई उनकी तारीफ करता दिख रहा है । वो काफी कम समय में अपने लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग बनाने में कामयाब रही हैं और फिलहाल वो अपनी अपकमिंग बॉलीवुड रिलीज़ फिल्म 'गुडबाय' के साथ तैयार है। फिल्म में रश्मिका के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार इसमें शामिल हैं जैसे अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और अन्य भी शामिल हैं।

हाल ही में, रश्मिका ने हीरो नंबर 1 यानि गोविंदा के साथ अपने डांसिंग मूव्स दिखने के बाद भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल वो अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय का प्रमोशन करने DID सुपर मॉम्स पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ आईं थीं। इस दौरान उन्होंने गोविंदा के साथ सामी सामी पर डांस किया और इसके बाद गोविंदा के गाने अ आ इ उ ऊ ओ पर भी ज़बरदस्त मूव्स दिखाए और न केवल मंच पर आग लगा दी, बल्कि वाकई में, उनका ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा और सभी का ध्यान अपनी और उन्होंने आकर्षित किया।

और अब, रश्मिका एक बार फिर से दिल जीतने के लिए तैयार है क्योंकि उन्होंने अपने एक फैन के रिक्वेस्ट करने पर उसे उसके चेस्ट पर एक ऑटोग्राफ दिया। इस दौरान उस फैन ने अपनी टी-शर्ट पहनी हुई थी।

आपको बता दें रश्मिका की अपकमिंग फिल्म, गुडबाय, 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है और वो उसी के प्रमोशन में आजकल बिजी हैं। इसके अलावा, उनके पास आने वाले समय में भी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मिशन मंजू, एक तमिल ड्रामा फिल्म 'वरिसु' शामिल हैं। फिल्म में उनके को-एक्टर विजय मुख्य भूमिका में हैं। गौरतलब है कि रश्मिका को आखिरी बार तेलुगु फिल्म सीता रामम में दुलारे सलमान और मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story