×

बुरा फंसी एक्ट्रेस: Lockdown के दौरान यहां बिता रहीं अपना समय, देखें इनका हाल

रतन इस वक्त अपने गांव में फंसी हुई हैं और लॉकडाउन होने के चलते उन्हें वहां से निकलने का भी मौका नहीं मिल पा रहा है। अपने इस मुश्किल भरे दिनों को रतन राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दिखाने की कोशिश की है।

Shreya
Published on: 5 April 2020 11:23 AM GMT
बुरा फंसी एक्ट्रेस: Lockdown के दौरान यहां बिता रहीं अपना समय, देखें इनका हाल
X
बुरा फंसी एक्ट्रेस: Lockdown के दौरान यहां बिता रहीं अपना समय, देखें इनका हाल

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन रखा गया है। ऐसे में सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। साथ ही अपने क्वारनटीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैन्स को बता रहें कि वो इस वक्त कैसे अपना टाइम बिता रहा हैं। कुछ सेलिब्रिटी अपने इस वक्त को नई-नई चीजों को सीखने में लगा रहे हैं तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

लॉकडाउन में अपने गांव में फंसी हैं रतन

लेकिन एक ऐसी भी टीवी एक्ट्रेस हैं, जो इस टाइम को इन्जॉय नहीं कर पा रहीं। बल्कि इस दौरान उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। हम बात कर रहे हैं, टीवी की मशहूर टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत की। रतन इस वक्त अपने गांव में फंसी हुई हैं और लॉकडाउन होने के चलते उन्हें वहां से निकलने का भी मौका नहीं मिल पा रहा है।

यह भी पढ़ें: रामबाण है टेबलेट: सिर्फ भारत के पास ये खास दवा, अमेरिका ने मांगा भारत से

रतन राजपूत के गांव में नहीं हैं ज्यादा फेसिलिटीज

अपने इस मुश्किल भरे दिनों को रतन राजपूत ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दिखाने की कोशिश की है। रतन राजपूत के गांव में ज्यादा फेसिलिटीज नहीं हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है कि जहां वो रह रही हैं वहां टीवी न होने के चलते उन्हें जरुरी खबरें नहीं मिल पा रही हैं। जिस वजह से वो हर तरीके की खबरों से अपडेट नहीं रह पा रही हैं।

मुश्किलों का सामना कर रही हैं एक्ट्रेस

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दिखाया है कि वो जिस घर में इस वक्त रह रही हैं, वहां पर उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। रतन ने लोगों को अपना बाथरुम भी दिखाया। रतन ने अपने बाथरुम के बारे में बताय कि वहां न तो कोई दरवाजा है और न ही कोई खिड़की। बल्कि खिड़की के नाम पर वहां कपड़े लटके हुए हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द होगा राहत पैकेज का एलान, अधिकारियों के बीच बैठकों का दौर शुरू

लॉकडाउन को गलत ठहराने पर साधा निशाना

रतन राजपूत इस लॉकडाउन के समय में अपना सभी काम खुद कर रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने उन लोगों पर भी सवाल खड़े किए हैं, जो लॉकडाउन को गलत ठहरा रहे हैं। बता दें कि जब से देश में लॉकडाउन लगाया गया है, तब से रतन अपनी कहानियां अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में ये भी बताया कि घर में रसोई गैस खत्म हो जाने के चलते, उन्हें खुद गैस सिलेण्डर भरवाने के लिए बाहर जाना पडा।

दीपक जलाकर एकजुटता का दें संदेश

रतन राजपूत ने लोगों से अपनी भी की कि वो कोरोना की गंभीरता को समझें। साथ उन्होंने सभी से अपील की है कि वो दीपक जलाकर एकजुटता का संदेश दें।

यह भी पढ़ें: तबलीगी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक को मार दी गोली, बुलाई गई फ़ोर्स

Shreya

Shreya

Next Story