Ratan Tata Biopic: रतन टाटा पर बन रही फिल्म, ये एक्टर निभाएगा रतन टाटा का किरदार

Ratan Tata Biopic: बॉलीवुड फिल्म मेकर्स द्वारा अनाउंस कर दिया गया है कि रतन टाटा पर बायोपिक बन रही है, आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 8:39 AM GMT
Ratan Tata Biopic
X

 Ratan Tata Biopic

Ratan Tata Biopic: बिजनेस टाइकून रतन टाटा ने 9 अक्टूबर को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। रतन टाटा के निधन की खबर सुन सिर्फ देश भर के लोगों को ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोगों को गहरा सदमा लगा। दुनिया भर की आंखें उस दिन रोई थीं। हजारों लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे, वहीं दुनिया भर के लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की थी। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि रतन टाटा की बायोपिक बनाई जा रही है, जी हां! बॉलीवुड फिल्म मेकर्स द्वारा अनाउंस कर दिया गया है कि रतन टाटा पर बायोपिक बन रही है, आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

रतन टाटा की बायोपिक (Ratan Tata Biopic official Announcement)

बॉलीवुड जगत में बायोपिक बनना अब बहुत ही कॉमन हो गया है, देखा जाए तो अब तक बॉलीवुड जगत में कई बायोपिक बन चुकी है, वहीं अब रतन टाटा की भी बायोपिक पर काम शुरू हो चुका है। जी हां! रतन टाटा के निधन के कुछ दिन बाद ही जी मीडिया ने ऑफिशियल तौर पर अनाउंस किया कि रतन टाटा पर वे बायोपिक बनाने जा रहें हैं।


जी मीडिया का सोशल मीडिया पोस्ट (Zee Media Making Ratan Tata Biopic)

जी मीडिया द्वारा रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए अनाउंस किया गया और वे रतन टाटा पर फिल्म बनाने जा रहें हैं। जी मीडिया ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए लिख, "हम जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज में, पद्म विभूषण श्री रतन टाटा के दुखद निधन पर शोक जाहिर करते हैं। रतन टाटा जी एक ऐसा नाम है जो भारतीयों की कई पीढ़ियों के लिए लीडरशिप, दूरदर्शिता, करुणा और कार्य नैतिकता का सबूत रहें हैं, कॉरपोरेट जगत के उन महान नेता को विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने भारत की इकोनॉमी में अहम योगदान दिया, जिससे लाखों भारतीयों का उत्थान हुआ।"


कौन निभाएगा रतन टाटा का किरदार (Which Actor To Play Ratan Tata Role On Screen)

जी मीडिया द्वारा जैसे ही अनाउंस किया गया कि रतन टाटा पर बायोपिक बन रही है, दर्शक उत्साहित हो उठे, लेकिन उनके बीच इस बात की भी चर्चा होने लगी कि आखिर रतन टाटा की बायोपिक में रतन टाटा का किरदार निभाएगा कौन? वहीं दर्शक रतन टाटा के किरदार के लिए एक्टर्स के नाम भी सुझाने लगें। किसी ने कहा कि रतन टाटा के किरदार के लिए जिम सर्भ बेस्ट एक्टर हैं, तो वहीं बहुत से लोगों ने कहा कि बोमन ईरानी को रतन टाटा के लिए बेस्ट मान रहें हैं। दर्शकों ने तो अपनी चॉइस बता दी है, अब देखना होगा कि मेकर्स किसे रतन टाटा के किरदार के लिए कास्ट करते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story