×

जूस की दुकान से शुरू हुई रत्ना पाठक की लव स्टोरी, 13 साल बड़े नसीर से की शादी

टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रत्ना पाठक भले ही 62 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी एक्टिंग में मामले उतनी ही फिट है जितनी 16 साल की उम्र में थीं। आइए जानते हैं उनके बर्थडे पर उनसे जुड़े कुछ अनजानी बातें...

Rishi

RishiBy Rishi

Published on 18 March 2019 1:21 PM GMT

जूस की दुकान से शुरू हुई रत्ना पाठक की लव स्टोरी, 13 साल बड़े नसीर से की शादी
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई : टीवी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस रत्ना पाठक भले ही 62 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी एक्टिंग में मामले उतनी ही फिट है जितनी 16 साल की उम्र में थीं। आइए जानते हैं उनके बर्थडे पर उनसे जुड़े कुछ अनजानी बातें...

ये भी देखें :कभी शशि कपूर हो गए थे कंगाल, पत्नी जेनिफर को उठाना पड़ा था बड़ा कदम

फिल्मी परिवार से हैं रत्ना पाठक

रत्ना पाठक फिल्मी परिवार से बिलोंग करती हैं उनकी मां दीना पाठक और बहन सुप्रिया पाठक भी मनोरंजन इंडस्ट्री की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा हैं। रत्ना का जन्म 18 मार्च, 1963 में हुआ था। रत्ना ने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की शिक्षा ली। इसके अलावा 'मिर्च मसाला' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी रत्ना ने टीवी कॉमेडी शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इसी से बाद उन्हें एक खास पहचान भी मिली।

13 साल बड़े अभिनेता की शादी

रत्ना पाठक दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की पत्नी हैं। ये नसीरुद्दीन शाह की दूसरी शादी थी। दोनों ने फिल्म 'जाने तु या जाने ना' में भी पति-पत्नी का किरदार निभाया था। रत्ना ने कई रशियन प्लेज मेंं भी काम किया। बॉलीवुड में भी कई फिल्में कर चुकी हैं और खास तौर पर इन्हें टीवी शो के लिए पहचाना जाता है। रत्ना ने खुद से 13 बड़े अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से शादी की है।

ये भी देखें :गुझियों में पॉलिटिक्स मिठास, BJP-BSP, कांग्रेस और गठबंधन की गुझिया तैयार

जूस की दुकान से शुरु हुई लवस्टोरी

रत्ना और नसीरुद्दीन शाह की लव स्टोरी एक जूस की दुकान से शुरू हुई थी। यानी की इस जोड़ी की लव स्टोरी फिल्मी ही है। एक दिन की बात है जब नसीर और रत्ना की मुलाकात एक जूस की दुकान पर हुई। रत्ना की मां फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती थी, इसलिए उनके लिए बॉलीवुड कोई नया नहीं था। नसीर की ये दूसरी पत्नी है, उनकी पहली पत्नी का नाम परवीन था। इसके बाद दोनों ने साधारण तरीके से शादी कर ली और आज दोनों ही काफी खुश भी हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story