×

रेव पार्टी का हुआ भंडाफोड़: आखिर क्यों नशे की लत में दिग्गज अभिनेताओं के रिश्तेदार, अब तक ये बड़े नाम शामिल

Rave Party In Hyderabad: मुंबई के चर्चित आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भी एक ऐसी ही रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ है।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 3 April 2022 5:14 PM GMT
रेव पार्टी का हुआ भंडाफोड़: आखिर क्यों नशे की लत में दिग्गज अभिनेताओं के रिश्तेदार, अब तक ये बड़े नाम शामिल
X

रेव पार्टी में फंसे ये दिग्गज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Rave Party In Hyderabad: फिल्मों की चकाचौंध दुनिया हमेशा युवाओं के बीच आकर्षण का बड़ा केंद्र रही है। लेकिन इस चकाचौंध के पीछे के स्याह पक्ष से हरकोई रूबरू नहीं है, इसे इस इंडस्ट्री में जमे लोग ही समझते हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा इंडस्ट्री (South Cinema Industry) का एक ही हाल है। मुंबई के चर्चित आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) के बाद तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भी एक ऐसी ही रेव पार्टी (Rave Party) का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने 142 लोगों को कस्टडी में लिया है, जिसमें वीआईपी, अभिनेताओं और राजनेताओं के बच्चे शामिल हैं।

रेव पार्टी का भंडाफोड़

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के हब हैदराबाद में तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। रेव पार्टी बंजारा हिल्स इलाके में स्थित एक पांच सितारा होटल में चल रही थी। मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक, हैदराबाद पुलिस की टास्क फोर्स टीम को हिरासत में लिए गए 142 लोगों के पास से कोकीन और गांजा जैसे प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद हुए हैं।

निहारिका कोनिडेला (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रेव पार्टी में शामिल वीआईपी

रेव पार्टी में शामिल 142 लोगों में से कई बड़े ताकतवर और रसूखदार पृष्ठभूमि से आते हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम है तेलुगू सिनेमा के मेगास्टार कहे जाने वाले चिरंजीवी की भतीजी और अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला (Niharika Konidela) का। रिपोर्टेस के मुताबिक पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है। बाद में नागा बाबू ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है।

इसके अलावा छापेमारी के दौरान पुलिस ने सिंगर औऱ बिग बॉस तेलुगू के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज को भी हिरासत में लिया है। दिलचस्प बात ये है कि राहुल ने 12 फरवरी से हैदराबाद पुलिस द्वारा ड्रग्स के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के लिए थीम सॉन्ग गाया था।

अंजन कुमार यादव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नेता और पुलिस अधिकारी के बच्चे भी पकड़े गए

हैदराबाद के पांच सितारा होटल में हुई पुलिस की इस छापेमारी में फिल्म कलाकार के अलावा नेताओं और पुलिस अधिकारी के बच्चे भी गिरफ्त में आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन लोगों में आंध्र प्रदेश के बड़े पुलिस अधिकारी की बेटी भी शामिल थी। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद का बेटा भी रेव पार्टी में पहुंचा था। वहीं तेलंगाना कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा पब जन्मदिन मनाने के लए गया था। उसके बारे में गलत तरीके से झूठ फैलाया जा रहा है। कांग्रेस नेता ने शहर के सभी पबों को बंद करने की मांग की है।

लापरवाह अधिकारी पर गिरी गाज

इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बंजारा हिल्स के एसएचओ को ड्यूटी से निलंबित कर दिया है। पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के चलते एसएचओ शिव चंद्र पर ये कार्रवाई की है। उनकी जगह टास्क फोर्स से के नागेश्वर राव ने ली है।

बता दें कि बीते साल मुंबई में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने बड़े ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी से पूछताछ भी हुई थी। जिसमें अभिनेता अर्जुन रामपाल, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर शामिल है। इसके अलावा अभिनेता अरमान कोहली, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, अभिनेता एजाज खान, टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को गिरफ्तार भी किया गया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story