×

अक्षय खन्ना और रवीना टंडन की वेबसीरीज, पहली बार आएंगे साथ नजर

मस्त-मस्त गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली रवीना टंडन एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है। और इनके साथ अभिनेता..

Shweta
published by Shweta
Published on: 13 April 2021 12:41 PM GMT (Updated on: 13 April 2021 12:41 PM GMT)
रवीना टंडन और अक्षय खन्ना
X

रवीना टंडन और अक्षय खन्ना ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः मस्त-मस्त गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली रवीना टंडन एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है। और इनके साथ मशहूर अभिनेता अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। यह दोनों स्टार पहली बार एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आएंगे। इन दोनों सुपरस्टार को एक साथ मंच पर देखना अद्भुत होगा।

बता दें कि डायरेक्टर विजय गुट्टे की वेबसीरीज 'Legecy' में पहली बार दोनों दिग्गज को एक साथ देखा जाएगा। यह वेब सीरीज ड्रामा और एक्शन से भरपूर है। 90 दशक के यह दोनों स्टार इस सीरीज के माध्यम से फिर से वापसी कर रहे हैं।

इस वेब सीरीज के डायरेक्टर विजय गुट्टे इससे पहले द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बना चुके हैं। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं इनकी आने वाली 'Legecy' की शूटिंग कई देशों में हो चुकी हैं। यह पहला मौका होगा जब अक्षय खन्ना और रवीना टंडन एक साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। सॉलिड एक सब्जेक्ट पर अधारित है।ऋ

अक्षय ने साझा किया अनुभव

इस प्रोजेक्ट पर अक्षय खन्ना कहते हैं कि " काफी ताजा अनुभव होता हैं उन कहानी पर काम करने में, जहां आप अपने सीमा से परे, अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हैं। हम अपना सर्वश्रेष्ठ दे तांकि दर्शकों तक वो बात पहुंच सके। जो हम पहुंचाना चाहते हैं और मैं खुश हूं कि legecy मेरी पहली शुरुआत है वेबसीरिस की दुनिया में।

रवीना ने क्या कहाः

बता दें कि अभिनेत्री रवीना टंडन इस नए प्रोजेक्ट के बार में अपना अनुभव साझा करते हुए कहती है कि " legecy दो शक्तिशाली शक्तियों पर है। यह बहुत ही दिलचस्प कहानी है यह मनोरंजन और ड्रामा से भरपूर है। इसी वजह ने मुझे ये सीरीज करने के लिए मजबूर कर दिया। इस सीरीज में अपने अभिनय क्षमता को दिखाने पर पूरा जोर दिया गया हैं। मैं बहुत खुश हूं legecy का हिस्सा बनकर."

आपको बता दें कि डायरेक्टर विजय गुट्ट ने बताया कि" legecy मेरी आकांक्षाओ से भरी योजना है जहां प्रोफेशनल जगत की अंधेर सच्चाइयों से पर्दा उठेगा। मैं अक्षय और रवीना के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं.

Shweta

Shweta

Next Story