×

सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे दोबारा रवीना और गोविंदा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Raveena-Govinda Jodi :बॉलीवुड (Bollywood) की पसंदीदा जोड़ियों में एक रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी मानी जाती है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 5 July 2021 7:23 AM GMT
सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे दोबारा रवीना और गोविंदा
X

रवीना टंडन और गोविंदा (फाइल फोटो -सोशल मीडिया)

Raveena-Govinda Jodi : बॉलीवुड (Bollywood) की पसंदीदा जोड़ियों में एक रवीना टंडन (Raveena Tandon) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी मानी जाती है। इनकी जोड़ी कई फिल्मों में जलवा बिखेर चुकी है। अब यह जोड़ी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन (Silver Screen) पर दोबारा नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर यह खबर देकर इनके फैंस को काफी खूबसूरत सरप्राइज मिला है।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने खुद इस बात का अनाउंसमेंट अपने इंस्टाग्राम पर किया है। जिसमें इन्होंने गोविंदा के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। जहां रवीना और गोविंदा के साथ काम की भी बात कर रही है। इन्होंने अपनी और गोविंदा की नई प्रोजेक्ट अनाउंस कर रवीना ने फैंस को काफी खूबसूरत सरप्राइज दिया है।

सोशल मीडिया पोस्ट पर यह लिखा



रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते वक्त पोस्ट में लिखा है कि ' ग्रैंड री - यूनियन..... हम फिर से साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं लेकिन कब ?कहां? और कैसे? बस जल्द आने वाले हैं।

रवीना के इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस के मैसेज आना शुरू हो गए। फैंस इस जोड़ी को साथ देखने के लिए काफी बेसब्री से इनके नए प्रोजेक्ट का इन्तजार कर रहे हैं। इस खबर को सुनकर इनके फैंस के साथ कई बॉलीवुड के स्टार ने भी इनके साथ में स्क्रीन दोबारा शेयर करने की खुशी जाहिर की है।

इनकी सुपर हिट फिल्में

रवीना और गोविंदा बॉलीवुड के आइकॉनिक जोड़ी में से एक मानी जाती हैं। इनकी साथ में बड़े मियां छोटे मियां, दूल्हे राजा, अंखियों से गोली मारे, राजा जी, आंटी नंबर 1 जैसी कई फिल्में सुपरहिट है जिन्हें लोग आज भी पसंद करते हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story