×

Raveena Tandon ने उड़ाया था खुशी और अगस्त्य नंदा की एक्टिंग का मजाक, अब दी सफाई

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सुर्खियों में आ चुकीं हैं। दरअसल वह एक ऐसे विवाद में घिर गईं कि, उन्हें अब अपनी ओर से सफाई पेश करनी पड़ गई।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Dec 2023 1:57 PM GMT
Raveena Tandon
X

Raveena Tandon (Photo- Social Media)

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन सुर्खियों में आ चुकीं हैं। दरअसल वह एक ऐसे विवाद में घिर गईं कि, उन्हें अब अपनी ओर से सफाई पेश करनी पड़ गई। वैसे एक बात तो है मनोरंजन जगत के सितारे सोशल मीडिया पर जो कुछ भी करते हैं, फैंस उनकी छोटी सी छोटी एक्टिविटी पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं। अभी हाल ही में रवीना टंडन के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उन्हें अब सोशल मीडिया पर अपनी सफाई देनी पड़ गई।

रवीना टंडन ने उड़ाया था खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की एक्टिंग का मजाक

बताते चलें कि 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्टार किड्स की फिल्म "द आर्चीज" रिलीज हुई थी, जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा समेत कई और नए-नए कलाकार थे। इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। जहां सेलेब्स ने "द आर्चीज" फिल्म की जमकर तारीफ की, वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स स्टार किड्स की एक्टिंग का खूब मजाक उड़ा रहें हैं। खासतौर पर यूजर्स सुहाना, खुशी और अगस्त्य को उनकी एक्टिंग के लिए ट्रोल कर रहें हैं, उनपर तरह-तरह के मीम्स बना रहें हैं। वहीं सोशल मीडिया पर खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा पर एक मीम वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग का मजाक उड़ाया गया है। अभिनेत्री रवीना टंडन इस वीडियो को लाइक कर चर्चा में आ गईं थीं। पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा होने लग गई है कि रवीना टंडन ने खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की एक्टिंग का मजाक उड़ाया।


रवीना टंडन ने दी सफाई

रवीना टंडन एक वीडियो को लाइक कर रातों-रात चर्चा में आ गईं। उनके बारे में खबरें तेजी से फैल गईं कि उन्होंने स्टार किड्स की एक्टिंग के वायरल हुए मीम्स पर रिएक्ट कर ट्रोलर्स का साथ दिया। अपने खिलाफ उड़ रहीं इस तरह की खबरों को देखते हुए अब खुद रवीना टंडन ने एक पोस्ट शेयर कर इस मामले में अपनी सफाई दी है। रवीना टंडन ने अपने पोस्ट में सफाई देते हुए लिखा कि जाने अनजाने में उनसे ऐसी गलती हुई है, और इसके लिए वो माफी भी मांगती हैं। यहां देखें रवीना टंडन का पोस्ट -

रवीना टंडन वर्कफ्रंट

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने "केजीएफ चैप्टर 2" में रामिका सेन का किरदार निभाया था, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं अब वह "वेलकम 3" में नजर आएंगी, जिसमें अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नाडीज, संजय दत्त, राजपाल यादव समेत कई और बेहतरीन कलाकार हैं। फिल्म अगले साल दिसंबर महीने में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story