×

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड की इस अदाकारा संग जमकर ठुमके लगाए दूल्हे राजा अरबाज, वीडियो हुआ वायरल

Arbaaz Khan Wedding: अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने दोस्त अरबाज खान और शौरा खान को उनकी शादी के लिए बधाई दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 3:56 PM GMT
Arbaaz Khan Wedding
X

Arbaaz Khan Wedding (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर अरबाज खान के लिए 24 दिसंबर का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान संग निकाह कर अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रहें हैं। अरबाज खान और शौरा खान की निकाह सेरेमनी अर्पिता खान के घर पर हो रही है, जहां इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शिरकत कर रहें हैं। इसी बीच दूल्हे राजा अरबाज खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर डांस करते दिखाई दे रहें हैं।

रवीना टंडन संग जमकर थिरके अरबाज खान

अभिनेता अरबाज खान की निकाह सेरेमनी शुरू हो चुकी है, वहीं सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ही उनके दोस्त भी अरबाज और शौरा को अभी से ही शादी की शुभकामनाएं देने में जुट चुके हैं। इसी बीच अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपने दोस्त अरबाज खान और शौरा खान को उनकी शादी के लिए बधाई दी है।


रवीना टंडन ने अरबाज और शौरा को शादी की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अरबाज खान संग जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहीं हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि इस वीडियो में सिर्फ अरबाज ही नजर नहीं आ रहें हैं, बल्कि उनकी होने वाली दुल्हनिया भी वीडियो में जमकर मस्ती करते दिख रहीं हैं।

रवीना टंडन ने दी कपल को प्यार भरी बधाई

रवीना टंडन ने इस खास वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे डार्लिंग्स @sshurakhan और @arbaazkhanofficial, आप दोनों के लिए मैं बहुत बहुत बहुत खुश हूं! अभी तो पार्टी शुरू हुई है, मिसेज एंड मिस्टर शौरा अरबाज खान।"

बेटी राशा संग अरबाज की शादी में पहुंचीं रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपने दोस्त अरबाज और शौरा को सिर्फ सोशल मीडिया पर ही बधाई नहीं दी, बल्कि उन्हें शादी में शिरकत करते हुए भी देखा गया। जी हां! रवीना टंडन को अर्पिता खान के घर के बाहर बेटी राशा संग स्पॉट किया गया। इस दौरान रवीना और राशा दोनों ही बेहद प्यारी लग रहीं थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story