×

Raveena Tandon: रवीना टंडन का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल, लिखा कुछ ऐसा, देख फैंस हुए परेशान

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग का ध्यान खींच रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 12:41 PM GMT
Raveena Tandon
X

Raveena Tandon (Photo- Social Media)

Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग का ध्यान खींच रहा है। इस पोस्ट में रवीना टंडन ने कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़ फैंस परेशान हो गए हैं कि आखिरकार एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्या हुआ, जो उन्हें इस तरह का पोस्ट शेयर करना पड़ा। आइए आपको भी दिखाते हैं।

रवीना टंडन का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

रवीना टंडन 90 दशक से सिल्वर स्क्रीन पर राज करते आ रहीं हैं, अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं रवीना टंडन अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल फिलहाल में ही अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो गया है।


रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें लिखा हुआ है कि, "पसंद आए या नहीं! लेकिन कभी-कभी कुछ किए बिना ही बहुत कुछ भरना पड़ता है।" इस पोस्ट के साथ रवीना ने कैप्शन में लिखा, "इज दिस कर्मा कॉलिंग।"

रवीना का पोस्ट देख फैंस हुए परेशान

रवीना टंडन के इस पोस्ट को देख फैंस के बीच हलचल मच गई। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किस वजह से रवीना टंडन ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है। रवीना के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस द्वारा कयासबाजी लगानी शुरू कर दी गई है। वहीं कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि रवीना की कोई फिल्म या वेब सीरीज आ रही है, इस वजह से एक्ट्रेस ने ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। हालांकि सच क्या है, अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।


रवीना टंडन वर्कफ्रंट

रवीना टंडन आने वाली कॉमेडी फिल्म "वेलकम टू द जंगल" में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अरशद वारसी, अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नाडीज, दिशा पाटनी, लारा दत्ता, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, कृष्णा अभिषेक, राजपाल यादव, परेश रावल, जॉनी लीवर जैसे कलाकार हैं। अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म साल 2024 की दिसंबर में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story