MAATR फिल्म का ट्रेलर रिलीज, एक बेटी के लिए मां के संघर्ष की कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ का ट्रेलर शुक्रवार (31 मार्च) को पूरे स्टारकास्ट के साथ रिलीज हुआ है। इस फिल्म में रवीना टंडन एक अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म मातृ के ट्रेलर लॉन्च पर रवीना का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस फिल्म को अश्तर सैयद ने डायरेक्ट किया है। इसे अंजुम रिजवी और मनोज अधिकारी ने प्रोड्यूस किया है।

Published by priyankajoshi Published: March 31, 2017 | 4:40 pm
Modified: March 31, 2017 | 5:48 pm

मुबंई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ का ट्रेलर गुरुवार को पूरे स्टारकास्ट के साथ रिलीज हुआ है। इस फिल्म में रवीना टंडन एक अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म मातृ के ट्रेलर लॉन्च पर रवीना का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस फिल्म को अश्तर सैयद ने डॉयरेक्ट किया है। इसे अंजुम रिजवी और मनोज अधिकारी ने प्रोड्यूस किया है।

ट्विटर पर किया ट्रेलर शेयर
आपको बता दें कि इस फिल्म में रवीना एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रहीं है। जो अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन के संघर्षों को लेकर केंद्रीत है। रवीना ने ट्विटर पर ये ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है और इसे लेकर वो बहुत ही उत्साहित हैं।

फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज
लॉन्च के मौके पर अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए रवीना टंडन ने कहा, फिल्म की कहानी मां के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के माध्यम से बताया गया है कि कैसे एक मां का अपनी बेटी के लिए संघर्ष  करती  है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

आगे की स्लाड्स में देखें फोटोज…

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App