×

Raveena Tandon को याद आया पोस्ट प्रेगनेंसी का दौर, ऐश्वर्या और उन्हें लोगों ने किया था फैट शेम्ड

Raveena Tandon ने हाल ही में फैट शेमिंग का शिकार होने पर बात करी। उन्होंने ये भी कहा कि न सिर्फ वो बल्कि Aishwarya Rai को भी पोस्ट प्रेगनेंसी फैट शेमिंग का शिकार होना पड़ा था।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 May 2022 5:37 AM GMT
Raveena Tandon and Aishwarya Rai
X

Raveena Tandon and Aishwarya Rai (Image Credit-Social Media)

Raveena Tandon Recalls Post Pregnancy Time: रवीना टंडन (Raveena Tandon) आजकल सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं उनकी लेटेस्ट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ( KGF: Chapter 2.) से। वहीँ रवीना ने हाल ही में फैट शेमिंग का शिकार होने पर बात करी। उन्होंने ये भी कहा कि न सिर्फ वो बल्कि ऐश्वर्या राय को भी पोस्ट प्रेगनेंसी फैट शेमिंग का शिकार होना पड़ा था।

बॉलीवुड की ऐसी कई एक्ट्रेसेस हुईं हैं जिन्होंने अपने करियर के पीक पर पहुंच के मदरहुड को अपनाया। जिनमे ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan),करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रवीना टंडन शामिल हैं। इन सभी एक्ट्रेसेस ने न सिर्फ मदरहुड और अपने करियर को सही से बैलेंस किया है बल्कि लोगों के सामने एक उद्धारण भी पेश किया है। जब बात आती है पेरेंटिंग की फाइनेंसियल इंडिपेंडेंट और निजी ज़िन्दगी की तो कहा जा सकता है कि इन एक्ट्रेसेस ने इसके बीच भी बखूबी तालमेल बिठा रखा है। लेकिन इन सब बातों के बाद भी इन सभी एक्ट्रेसेस को उनके प्रेगनेंसी के बाद बढे वेट को लेकर ट्रोल भी किया गया। लोगों उनसे उम्मीद रख रहे थे कि वो प्रेगनेंसी के तुरंत बाद फिट होकर सामने आएं।

रवीना टंडन जिन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से काफी सुर्खियां बटोरीं उन्होंने बताया कि किस तरह से लोगों ने उन्हें भी पोस्ट प्रेगनेंसी के बाद बढे उनके वेट को लेकर ट्रोल किया गया था। रवीना ने कहा कि उन्हें और ऐश्वर्या को फैट शेम्ड किया गया था। उन्होंने कहा,"मैंने काफी वेट गेन कर लिया था और उस समय मेरे बेटे के जन्म को ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था और मैंने तुरंत ही फिल्मे करना भी शुरू कर दिया था। लोग मुझे फैट शेम कर रहे थे ,लोगों ने ऐश्वर्या को भी फैट शेम किया। मैंने कहा कि हमने बस अभी बच्चे को जन्म दिया है। मुझे अपने बच्चे को संभालना है न की डाइटिंग करनी है।"

रवीना टंडन ने कहा कि बहुत से ऐसे रिपोर्टर्स हैं जिन्होंने मेरे लिए अजीब कमैंट्स भी किये। रवीना ने कहा,"मुझे याद है एक बार इस रिपोर्टर ने एक कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अरे रवीना जी आप तो कितनी मोटी हो गईं हैं। आप तो मस्त मस्त हुआ करतीं थीं। अब आप रियलिटी शो कर रहीं हैं। तो मैंने उससे बोला देखिये भाई साहब,मोटापा तो घट जायेगा,लेकिन आपकी सूरत कैसे बदल पायेगी ?"

रवीना टंडन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म घुड़चडी (Ghudchadi.) में व्यस्त हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story