रवीना टंडन बोलीं- 60 साल से देश राम भरोसे, कुछ दिन और देखते हैं नहीं तो जनता करे प्रोटेस्ट

टी फॉर ताजमल” फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को यूपी के कौशांबी डिस्ट्रिक्ट पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि 60 साल से देश रामभरोसे चल रहा है। अब तक यहां कोई बदलाव नहीं हुआ। कुछ दिन और देखते हैं अगर बदलाव आ जाता है तो ठीक, नहीं होता तो जनता को प्रोटेस्ट करना चाहिए। रवीना ने कहा कि नोटबंदी के बाद अभी उनका खर्चा बच्चों के गुल्लक में रखे पैसों से चल रहा है।

Published by tiwarishalini Published: November 14, 2016 | 8:26 pm
Modified: November 14, 2016 | 8:28 pm
रवीना टंडन बोलीं- 60 साल से देश राम भरोसे, कुछ दिन और देखते हैं नहीं तो जनता करे प्रोटेस्ट

कौशांबी: टी फॉर ताजमल” फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को यूपी के कौशांबी डिस्ट्रिक्ट पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि 60 साल से देश रामभरोसे चल रहा है। अब तक यहां कोई बदलाव नहीं हुआ। कुछ दिन और देखते हैं अगर बदलाव आ जाता है तो ठीक, नहीं तो जनता को प्रोटेस्ट करना चाहिए। रवीना ने कहा कि नोटबंदी के बाद अभी उनका खर्चा बच्चों के गुल्लक में रखे पैसों से चल रहा है।

यह भी पढ़ें … बिग बी के बाद ऐश्वर्या राय ने पीएम मोदी के फैसले पर दिया ये स्टेटमेंट, क्या आपने पढ़ा?

500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने के मुद्दे पर रवीना ने कहा कि पूरी फिल्म इंड्रस्टीज पीएम मोदी के इस फैसले से खुश है और वह पीएम मोदी के इस फैसले का सपोर्ट करतीं हैं। रवीना ने कहा कि देश के विकास और सुधार के लिए अगर 4-5 दिन की तकलीफ होती है तो देश के नागरिकों को पीएम के साथ रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें … पीएम मोदी जी 500-1000 रुपयों की नोटों के बैन से बंद हुई बॉलीवुड की ‘सांसें’

उन्होंने एक उदाहरण देते हुए बताया कि यूएस एम्बेसी में वीजा लगाने के लिए लोग 4-5 दिन लाइन में खडे रहते हैं और वीजा भी नहीं लग पाता तब कोई कष्ट नहीं होता। हमारे देश के सुधार के लिए थोडा कष्ट तो उठाना ही पड़ेगा। हम लोग ही चाहते थे की करप्शन बंद हो और देश के बाहर जो भी ब्लैक मनी है वह देश में आए। बता दें कि फिल्म टी फॉर ताजमहल शिक्षा पर आधारित है। जिसमें रवीना एक टीचर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगीं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App