×

Andaz Apna Apna 2 में होगी रवीना टंडन की एंट्री, हुआ खुलासा

Andaz Apna Apna 2 Cast: बॉलीवुड की फिल्म 'अंदाज अपना-अपना 2' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। इस बीच रवीना टंडन ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 April 2024 11:51 AM GMT
Andaz Apna Apna 2 Cast
X

Andaz Apna Apna 2 Cast (Image Credit: Social Media)

Andaz Apna Apna 2 Cast: बॉलीवुड की फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' (Andaz Apna Apna) के सीक्वल को लेकर कई दिनों से चर्चा तेज है। ऐसी खबरें हैं कि मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। दरअसल, फिल्म की कास्ट को लेकर एक जानकारी सामने आई है, जिसके अनुसार एक्ट्रेस रवीना टंडन 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में काम कर सकती हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

'अंदाज अपना अपना' में नजर आएंगी रवीना टंडन (Raveena Tandon On Andaaz Apna Apna 2)

दरअसल, अपने हालिया इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया कि वह फिल्म 'अंदाज अपना अपना' का हिस्सा बनना पसंद करेंगी, क्योंकि उन्हें अच्छी कॉमेडी भूमिकाएं करने में मजा आता है। एक्ट्रेस ने कहा- ''मुझे यह करना अच्छा लगेगा। एक अच्छी कॉमेडी एक ऐसी चीज है जो मैं करना पसंद करूंगीं।' बता दें कि रवीना टंडन इन दिनों अपनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हालिया फिल्म 'पठना शुक्ला' को लेकर काफी चर्चा में है।


'अंदाज अपना अपना' की कास्ट (Andaaz Apna Apna 2 Cast)

सलमान खान और आमिर खान की फिल्म अंदाज अपना अपना एक आइकॉनिक फिल्म है, जिसका सीक्वल भी अब जल्द ही शुरू हो सकता है। बीते महीने खबर सामने आई थी कि आमिर खान फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अब खबर सामने आ रही है कि रवीना टंडन भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि, फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आया है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'अंदाज अपना अपना'? (Andaaz Apna Apna 2 Release Date)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने कहा था- ‘फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी अंदाज अपना अपना-2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने इसके बारे में सोचना शुरू किया क्योंकि मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए और दर्शकों के देखने के लिए एक बेहतरीन फिल्म होगी।" जैसा कि आपने जाना की अभी केवल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। ऐसे में फिल्म कब तक फ्लोर पर आएगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story