×

Karmma Calling Trailer: 'कर्मा कॉलिंग' का ट्रेलर रिलीज, रवीना टंडन से बदला लेने आया उनका कर्मा

Karmma Calling Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पिछले काफी समय से अपनी आने वाली वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 2:09 PM GMT
Karmma Calling Trailer
X

Karmma Calling Trailer (Photo- Social Media)

Karmma Calling Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पिछले काफी समय से अपनी आने वाली वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। इस सीरीज का पोस्टर और टीजर जारी करने के बाद, मेकर्स ने आज आखिरकार वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जो बेहद ही दिलचस्प है। जिस तरह से इस सीरीज का नाम है, सीरीज की कहानी भी टाइटल से मिलती-जुलती नजर आ रही है, जी हां! ट्रेलर से साफ है कि इस सीरीज में बदला लेने की कहानी दिखाई जाएगी।

'कर्मा कॉलिंग' का ट्रेलर रिलीज

रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म "कर्मा कॉलिंग" का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और दर्शक जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें रवीना टंडन इंद्राणी कोठारी का किरदार निभा रहीं हैं, जो कि एक 90 के दशक की बॉलीवुड क्वीन होने के साथ ही अलीबाग की राजमाता भी है। वहीं फिर एंट्री होती है कर्मा तलवार की, जो कोठारी परिवार से बदला लेने आई है। ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या कर्मा तलवार अपना मकसद पूरा कर पाती है, या फिर इंद्राणी कोठारी अपने परिवार को उसके बदले की आग से बचा पाती है।

रवीना टंडन के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

वेब सीरीज "कर्मा कॉलिंग" में रवीना टंडन के साथ ही वरुण सूद, नम्रता सेठ, वालूचा डिसूजा, गौरव शर्मा और देवांशी सेन जैसे कलाकार हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज की कहानी अमेरिकी सीरीज 'रिवेंज' पर आधारित है, जिसका निर्देशन रुचि नरेन ने किया है। इस सीरीज को आप 26 जनवरी से हॉटस्टार पर देख सकते हैं। सामने आया "कर्मा कॉलिंग" का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, रिवेंज, ड्रामा, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर इस सीरीज के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं।


रवीना टंडन वर्कफ्रंट

अभिनेत्री रवीना टंडन के काम की बात करें तो वह इन दिनों डांस रियलिटी शो "झलक दिखला जा" को होस्ट कर रहीं हैं। वहीं अब वह बहुत ही जल्द "कर्मा कॉलिंग" वेब सीरीज में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अपनी फिल्म "वेलकम टू द जंगल" की भी शूटिंग कर रहीं हैं, जो "वेलकम" की तीसरी फ्रेंचाइजी है। "वेलकम 3" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जो दिसंबर महीने में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story