×

Raveena Tandon ने 3 महिलाओं को बेरहमी से पीटा! वायरल हुआ वीडियो

Raveena Tandon Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Jun 2024 6:39 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 6:40 AM GMT)
Raveena Tandon Viral Video
X

Raveena Tandon Viral Video (Image Credit: Social Media)

Raveena Tandon Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवीना को धक्का मुक्की करते हुए देखा जा सकता है। यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे रवीना के साथ कुछ लोग बहस करते, धक्का- मुक्की करते और उन पर आरोप लगाते दिख रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं ये पूरा मामला आखिर है क्या?

वायरल हुआ रवीना टंडन का वीडियो (Raveena Tandon Viral Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रवीना के साथ कुछ लोग बहस करते, धक्का- मुक्की करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस पर आरोप लगा रहे हैं की रवीना के ड्राइवर ने एक बुजुर्ग और उसकी फैमिली के साथ मारपीट की है। वायरल वीडियो में रवीना बीच-बचाव करते दिख रही हैं। पीछे किसी महिला की आवाज आती है कि उसकी नाक पर चोट लगी है। कुछ लोग रवीना के ड्राइवर को मारने की बात कर रहे हैं। वहीं, वीडियो एक आदमी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने उनकी मां को चोट पहुंचाई है। इस बीच कोई रवीना का हाथ पकड़कर खींचता है। रवीना को धक्का देता है, तो वहीं रवीना बीच-बचाव करते दिखती हैं। कोई पुलिस को बुलाने की बात कर रहा है।

आखिर क्या है पूरा मामला? (Raveena Tandon Latest News)

दरअसल, इस वीडियो के आखिरी में कथित तौर पर पीड़िता शख्स का बयान देता है। पीड़ित शख्स ने अपना नाम मोहम्मद बताया है। मोहम्मद कहते हैं- ”मैं बांद्रा में रहता हूं। मेरी, मां, बहन और भांजी सब एक रिश्ता देखने गए थे कहीं पर। वहां से आ रहे थे, रवीना टंडन के घर के पास से आ रहे थे, तो उनके ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, उसके बाद जब उसे कहा-तुम क्या कर रहो हो? तो उसने मेरी भांजी को असॉल्ट किया। बहुत मारा।”


रवीना टंडन पर भी लगे गंभीर आरोप (Raveena Tandon Controversy)

इस वीडियो में आगे मोहम्मद कहते हैं- ''मेरी मां को मारा। उसके बाद रवीना टंडन बाहर निकलकर आईं। दारू के नशे में आकर मेरी मां को मारी है। मेरी मां का पूरा सिर फट गया। मेरी भांजी का सिर फट गया। हम 4 घंटे खार पुलिस स्टेशन में खड़े हैं। हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हमारा कोई केस नहीं लिख रहा है। उल्टा बोल रहे हैं कि समझौता कर लो।”


क्या रवीना टंडन पर लगे आरोप हैं सच? (Raveena Tandon News)

फिलहाल, यह कहना मुश्किल है कि कौन सच कह रहा है और कौन झूठ कह रहा है। लेकिन पुलिस ने इस मारपीट के मामले को गलत बताया है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक यह सभी आरोप बेबुनियाद हैं और दोनों ही पक्ष द्वारा किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। पुलिस ने अपनी जांच में दावों को गलत बताया है। मामले को लेकर दोनों ही पक्ष पुलिस स्टेशन पहुंचे थे, लेकिन किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story