×

रणवीर ने दिया काम भारी को 'इंक इंक ने जहर' का पूरा क्रेडिट

इंडिया की म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए वास्तव में एक ऐतिहासिक दिन था, क्योंकि रणवीर ने घोषणा की कि अपने इस पैशन प्रोजेक्ट के तहत वे म्यूजिक के फ्यूचर सुपरस्टार की खोज करेंगे और उन प्रतिभाओं को वैश्विक दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

SK Gautam
Published on: 8 April 2019 9:01 AM GMT
रणवीर ने दिया काम भारी को इंक इंक ने जहर का पूरा क्रेडिट
X

मुंबई: सुपर स्टार रणवीर सिंह ने फैसला किया है कि उसके इंडीपेंडेंट रिकॉर्ड लेबल इंक के लॉन्च किए गए म्यूजिक वीडियो में केवल कलाकारों को ही क्रेडिट मिलेगा। उन्होंने हाल ही में म्यूजिक इंवैंजलिस्ट नवजार इरानी के साथ अपना अत्याधुनिक इंडीपेंडेंट रिकॉर्ड लेबल इंक लॉन्च किया।

यह इंडिया की म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए वास्तव में एक ऐतिहासिक दिन था, क्योंकि रणवीर ने घोषणा की कि अपने इस पैशन प्रोजेक्ट के तहत वे म्यूजिक के फ्यूचर सुपरस्टार की खोज करेंगे और उन प्रतिभाओं को वैश्विक दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

ये भी देखें :मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर बच्चों को दिलाई गई शपथ

म्यूजिक लेबल इंक इंक ने 'जहर' नाम से अपना पहला म्यूजिक वीडियो जारी किया और भारत के शानदार युवा रैपर 'काम भारी' को प्रस्तुत किया। निश्चित रूप से हमारे देश की म्यूजिक इंडस्ट्री यह देख कर हैरान थी कि रणवीर कलाकारों को इतना बड़ा अवसर कैसे प्रदान कर रहे हैं। लेकिन इस बात पर किसी का ध्यान नहीं गया कि रणवीर कलाकारों को सबसे आगे कैसे रख रहे हैं क्योंकि जब 'जहर' को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया था, तो इसमें रणवीर का क्रेडिट नहीं था।

ये भी देखें :प्रदर्शन से खुश लेकिन कुछ पहलुओं पर काम करना होगा : कार्तिक

यह सिर्फ काम भारी पर केंद्रित था क्योंकि वह इस म्यूजिक के निर्माता थे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story