Ravi Kishan Viral Video: एक्टर और एमपी रवि किशन का अजीबो-गरीब वीडियो हुआ वायरल

Ravi Kishan Video Viral On Instagram: एक्टर और एमपी रवि किशन शुक्ला का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनको पहचानना हुआ मुश्किल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Aug 2024 2:16 PM GMT
Ravi Kishan Video Viral On Instagram
X

Ravi Kishan Video Viral On Instagram (Image- Social Media) 

Ravi Kishan Video Viral On Instagram: रवि किशन (Ravi Kishan) जोकि आज के सफल एक्टर और एमपी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत भोजपूरी फिल्मों से की थी। लेकिन धीरे-धीरे रवि किशन ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं अपितु हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही Ravi Kishan ने इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एंट्री कर ली है। तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर Ravi Kishan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रवि किशन (Ravi Kishan) को पहचान पाना मुश्किल है।

रवि किशन का बिग बॉस का वीडियो हुआ वायरल (Ravi Kishan Bigg Boss Viral Video On Instagram)-

रवि किशन ने अपने करियर की शुरूआत भोजपूरी फिल्मों से की थी। लेकिन आज वो भारत के प्रसिद्ध एक्टर बन चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि Ravi Kishan सबसे प्रसिद्ध रियलटी शो Bigg Boss का भी हिस्सा रह चुके हैं। बता देकि जब भारत में जब Bigg Boss की शुरूआत हुई थी। तब उस सीजन का हिस्सा रवि किशन (Ravi Kishan Bigg Boss Season) बने थे। जिसको होस्ट अरशद वारसी ने किया था। अब बिग बॉस का 18वॉ (Bigg Boss 18) सीजन आने वाला है।

तो वहीं इन सबके बीच रवि किशन का सोशल मीडिया (Ravi Kishan Viral Video) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस समय का है जब Ravi Kishan Bigg Boss Season 1 का हिस्सा थे। जिसमें रवि किशन (Ravi Kishan) हाफ चड्डा और बनियान में नजर आ रहे हैं। और बिग बॉस उन्हें कंफेशन रूम में बुलाकर कर घर के टॉस्क से संबंधित पर्ची को कंटेस्टेंट के सामने पढ़ने को बोल रहे हैं। इस वीडियो में Ravi Kishan काफी यंग लग रहे हैं। Ravi Kishan के इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। और इसे शेयर कर रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story