×

Riva Kishan Daughter: रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ा पीछे, देखिए तस्वीरें

Riva Kishan Daughter: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा किशन काफी ग्लैमरस हैं और बॉलीवुड में रीवा ने अपना डेब्यू भी कर लिया है।

Anushka Rati
Published on: 19 Dec 2022 1:08 PM GMT
Riva Kishan Daughter: रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़ा पीछे, देखिए तस्वीरें
X

Ravi Kishan Daughter Riva Kishan (image: social media)

Riva Kishan Daughter: मेगास्टार एक्टर रवि किशन ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक अपनी एक दमदार पहचान बनाई है और वो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहने हैं। लेकिन आज हम आपको रवि किशन की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने अपने ग्लैमर लुक्स से हर किसी का ध्यान खींच रहीं हैं।

देखिए तस्वीरें

एक्टर रवि किशन की बेटी का नाम रीवा किशन है, जो आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी रहतीं हैं। जहां रीवा हमेशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और आउटिंग में वीडियोज शेयर कर लाइमलाइट में बने रहने का काम करती हैं।


एक्ट्रेस रीवा किशन दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और ग्लैमरस लुक के मामले में वो कई बड़ी एक्ट्रेसेज को भी मात देती हुईं नजर आतीं हैं। रीवा का दिलकश अंदाज़ इन तस्वीरों में साफ देखने को मिल रहा है।


रीवा किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी इस तरह की कई तस्वीरें शेयर कीं गईं हैं और रीवा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करतीं नजर आतीं हैं।


बता दें रीवा किशन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू भी कर लिया है। जहां साल 2020 में आई फिल्म 'सब कुशल मंगल' से रीवा किशन ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है।


रीवा किशन के बारे में यह भी बताया जाता है कि उन्हें बचपन से ही एक फिल्म एक्ट्रेस बनने का शौक था और इसके लिए रीवा ने छोटी उम्र से ही अपने पिता रवि किशन से एक्टिंग की बेसिक नॉलेज लेनी शुरू कर दी थी।


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने से पहले रीवा ने वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह के एक्टिंग प्ले ग्रुप इंस्टीट्यूट से एक साल की ट्रेनिंग भी लिया था और साथ ही रीवा ने एक्टिंग और फिल्ममेकिंग में ग्रेजुएशन किया है।


वहीं एक्ट्रेस रीवा किशन के सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है जहां इंस्टाग्रम पर रीवा को 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करतें हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story