×

Sapna ChoudharyVideo: सपना चौधरी के ठुमकों पर खूब नाचे रवि किशन, YouTube पर टूटा रिकॉर्ड

Ravi Kishan-Sapna Choudhary Dance Video: अपने कातिलाना अंदाज और देशी डांस स्टेप्स से फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी का और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jun 2022 6:58 AM GMT
Sapna Choudhary Ravi Kishan Dance
X

सपना चौधरी रवि किशन डांस (फोटो-सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: भोजपुरी और हरियाणवी स्टार्स इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कदर धमाल मचाए हुए हैं, कि हर कोई उन्हीं के डांस स्टेप फॉलो कर रहा है। इनमें अगर सपना चौधरी का कोई गाना आ जाए, तो कहना ही क्या। ऐसे में आजकल अपने कातिलाना अंदाज और देशी डांस स्टेप्स से फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी का और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन एक वीडियो(Ravi Kishan Sapna Choudhary Dance Video) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

स्टेज पर हरियाणवी और भोजपुरी स्टार्स को एक साथ देखने का मजा ही कुछ और है। इन स्टार्स को झुमते देख खुद का मन भी झुमने को होने लगता है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और हरियाणवी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो है, जिसमें दोनों एक साथ स्टेज पर धमाल मचा रहे हैं, तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि देशी क्वीन सपना चौधरी अपने कातिलान डांस स्टेप्स से किस तरह रवि किशन को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं।

सपना चौधरी और रवि किशन के लाखों फैंस

वैसे तो सपना चौधरी का भोजपुरी प्रेम किसी लॉकर में छिपे खजाने की तरह नहीं है। उसके बारे में हर कोई जानता है। सपना ने यूपी और बिहार में कई स्टेज परफॉर्मनेंस दिए हैं। जिनमें उन्होंने भोजपुरी गानों पर भी जमकर ठुमके लगाए हैं। फैंस को दीवाना बनाने वाले इस वीडियो में सपना चौधरी और सुपरस्टार रवि किशन की सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हैं।

बता दें, ये डांस वीडियो सपना चौधरी और रवि किशन के एक स्टेज शो के दौरान का है। जिसमें हिन्दी, भोजपुरी और साउथ की करीबन सैकड़ों फिल्मों में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ चुके रवि किशन को जब हरियाणवी क्वीन सपना ने स्टेज पर बुलाया, तो वो खुद को रोक न सके। और स्टेज पर पहुंचते ही रवि किशन ने कहा कि वो सपना चौधरी के डांस मूव्स को कॉपी करेंगे।

फिर क्या था, सपना चौधरी के डांस स्टेप्स को फॉलो करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक साथ सपना और रवि किशन को स्टेज पर लोगों ने काफी पसंद किया। इस स्टेज डांस परफॉर्मेंस में दोनों सुपरस्टार्स के स्टेप्स बहुत ही कमाल के लग रहे हैं। जबकि सुपरस्टार रवि किशन के एक्‍सप्रेशंस भी क्या खूब कहर ढा रहे हैं। सोशल मीडिया के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर अब तक इस वीडियो को 5,626,025 व्यूज मिल चुके हैं। लगातार इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story