×

स्टार प्लस के नए शो पर जमकर नाची अनुपमा फेम रूपा गांगुली, वीडियो हुआ वायरल

Ravivaar With Star Parivaar Video: स्टार प्लस एक बिलकुल नया रियलिटी शो लेकर आया है जिसका आगाज़ हो चुका है। शो पर स्टार प्लस पर आने वाले सभी सीरियल के किराददार आपको नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jun 2022 6:33 AM GMT
X

Ravivaar With Star Parivaar Video (Image Credit-Social Media)

Ravivaar With Star Parivaar Video: स्टार प्लस एक बिलकुल नया रियलिटी शो लेकर आया है जिसका आगाज़ हो चुका है। शो का नाम है 'रविवार विद स्टार परिवार' (Ravivaar With Star Parivaar) ये शो हर रविवार को आएगा। शो पर स्टार प्लस पर आने वाले सभी सीरियल के किराददार आपको नज़र आएंगे। फिलहाल इस शो का एक प्रोमो वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

टेलीविज़न के नए शो 'रविवार विद स्टार परिवार' एक मनोरंजक गेम शो है। साथ ही इस शो में स्टार प्लस शो के कई जाने पहचाने चेहरे एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते नज़र आएंगे। शो के दौरान विभिन्न स्टार प्लस फिक्शन शो के ऑनस्क्रीन परिवार के सदस्य एक दूसरे के साथ खेलेंगे। शो के कुछ प्रोमोज सामने आए है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहे हैं। ऐसा ही एक प्रोमो में मशहूर शो अनुपमा (Show Anupama) की रूपा गांगुली (Rupa Ganguly) फिल्म पुष्पा के मशहूर गाने आजा सामे का सिग्नेचर स्टेप करती नज़र आ रहीं हैं।

शो की झलकियों को देख कर यूजर कमैंट्स कर रहे हैं। वो इन झलकियों को देखकर यूजर्स काफी उत्साहित है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, वॉव, इंतजार नहीं होता वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा, शो काफी जबरदस्त होने वाला है। इस शो को टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और गायक-संगीतकार अमाल मलिक होस्ट कर रहे है। शो के दौरान आपको सभी किरदारों के मजेदार कार्यों, खेलों, गतिविधियों और उनकी अनदेखी केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली हैं।

आपको बता दें इस शो के दौरान ये सभी स्टार एक-दूसरे से कड़ी टक्कर लेंगे साथ ही सभी कई प्रकार की टास्क में एक दूसरे से कॉम्पिटिशन करते भी नज़र आएंगे। में जो जीतेगा उसे 'सर्वश्रेष्ठ परिवार' का ताज मिलेगा। 'रविवार विद स्टार परिवार' हर रविवार रात 8 बजे आएगा इसे आप स्टार प्लस और डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story