×

RC17 Movie Release Date: राम चरण की फिल्म RC17 पुष्पा फिल्म के निर्माता सुकुमार व माइथ्री के साथ

RC17 Movie Release Date: राम चरण की अगली फिल्म RC17 का अनाउंसमेंट कर दिया गया है, जानिए कबतक रिलीज होगी RC17 फिल्म व इसके बारे में अन्य जानकारी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 March 2024 7:31 AM GMT
RC17 Movie
X

RC17 Movie Release Date

RC17 Movie Release Date: साउथ के सबसे फेमस एक्टर में से एक राम चरण (Ram Charan) जिनकी फिल्म RRR ने दुनिया भर में अपना परचम लहराया दिया। RRR की सफलता के बाद राम चरण (Ram Charan) के बाद एक से बड़कर एक बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ प्रोजेक्ट है। साल 2024 व 2025 राम चरण (Ram Charan Upcoming Movie) के लिए काफी शानदार साल होने वाला है। क्योकि इस साल राम चरण की मोस्ट अवेटेड फिल्म Game Changer जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इसके साथ ही उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म इस साल तक फ्लोर पर आ जाएगी। तो वही राम चरण (Ram Charan) ने होली के अवसर पर फैंस को एक और खुशखबरी दी है बता दे कि राम चरण (Ram Charan) ने पुष्पा के निर्माता सुकुमार (Sukumar)व माईथ्री मूवी के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है।

राम चरण ने RC17 Movie के लिए सुकुमार के साथ हाथ मिलाया (Ram Charan RC17 Movie With Sukumar)-


राम चरण (Ram Charan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को अपने अपकमिंग फिल्म RC17 (RC17 Movie) के बारे में जानकारी साझा की है। राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- RC17 बल फिर से एकजुट हुआ। उन्होंने इसके साथ ही दो तस्वीरे साझा की है। जिसमें में वो सुकुमार (Sukumar) को गले लगा रहे है और दोनों ने होली का त्यौहार मनाया है। तो वहीं दूसरे में फिल्म का फर्स्ट का पहला पोस्टर (RC17 Movie Poster) साझा किया है। राम चरण, सुकुमार व डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) की तिकड़ी ने भी रंगस्थलम में अपने सफल सहयोग का प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही RC17 के लिए उनको निर्माता माइथरी मूवी मेकर्स का समर्थन प्राप्त हुआ है।

राम चरण आरसी17 रिलीज डेट (RC17 Movie Release Date)-

RC17 के मेकर्स (RC17 Movie Director) ने अभी फिल्म की घोषणा की है। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं की गई है क्योकि राम चरण (Ram Charan) अभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट गेम चेंजर में व्यस्त है। इसके बाद ही वो इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जिसके अनुसार राम चरण (Ram Charan) की RC17 अगले साल यानि 2025 के तीसरी तिमाही तक रिलीज हो सकती है।

राम चरण आरसी17 कास्ट (RC17 Movie Cast)-

RC17 फिल्म (RC17 Movie) में राम चरण (Ram Charan) के अलावा और कौन-कौन से अभिनेता या अभिनेत्री नजर आएंगे इसको लेकर अभी अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story