×

Kaun Banega Crorepati-13: KBC रजिस्ट्रेशन का एलान, शो में ऐसे मिलेगी एंट्री

अमिताभ बच्चन कहते हैं, "कभी आपने है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है, तीन अक्षरों का- कोशिश।"

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 5 May 2021 11:52 AM GMT (Updated on: 5 May 2021 12:28 PM GMT)
Kaun Banega Crorepati-13: KBC रजिस्ट्रेशन का एलान, शो में ऐसे मिलेगी एंट्री
X

कौन बनेगा करोड़पति सीजन-13 (फोटो- @sonytvofficial इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' देखने वाले दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है। सोनी (Sony) चैनल ने 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) सीजन 13 के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख का एलान कर दिया है। चैनल ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है।

सोनी (Sony) चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से केबीसी (KBC) के अलगे सीजन की एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में चैनल ने रजिस्ट्रेशन की तारीख की भी जानकारी दी है। चैनल ने लिखा है, "आ रहे हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल. तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं KBC-13 के रजिस्ट्रेशन।"

10 मई से शुरू हो रहा है केबीसी रजिस्ट्रेशन

इस वीडियो क्लिप में बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन कहते हैं, "कभी आपने है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है, तीन अक्षरों का- कोशिश। तो अपने सपने साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार, क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और केबीसी रजिस्ट्रेशन। हॉट सीट इंतजार कर रहे हैं आपका, आप भी बस तैयार हो जाइए।"

डाउनलोड करें सोनी लिव ऐप

केबीसी (KBC) में भाग लेने के लिए सोनी लिव (Sony LIV) ऐप डाउनलोड करें। ऐप द्वारा दिए गए सभी प्रश्नों के उत्तर देने होगें। ऐप द्वारा दिए गए उत्तरों को ही शो स्वीकार करेगा। आप एसएमएस (SMS) के माध्यम से भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देना होगा। वहीं शो में शामिल होने के बाद आपको शो के सभी नियमों को स्वीकार करना होगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story