×

Filmfare Awards: अवॉर्ड्स नाइट में रेखा को मिला उनका पुराना साथी, तस्वीरें देख फैंस ने दिया बेस्ट जोड़ी का खिताब

Filmfare Awards: हाल ही में हुए 68वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट से दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 April 2023 9:50 AM GMT
Filmfare Awards: अवॉर्ड्स नाइट में रेखा को मिला उनका पुराना साथी, तस्वीरें देख फैंस ने दिया बेस्ट जोड़ी का खिताब
X
Rekha (Image Credit: Instagram)

Filmfare Awards: हाल ही में, मुंबई में फिल्मफेयर अवॉर्ड 2023 का आयोजन किया गया था, जहां कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी। सोशल मीडिया पर अवॉर्ड्स नाइट की कई तस्वीरें अभी भी जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच दिग्गज अभिनेत्री रेखा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके साथ एक्टर कबीर बेदी पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

वायरल हुई रेखा और कबीर बेदी की तस्वीरें

दरअसल, कबीर बेदी और रेखा की मुलाकात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के मौके पर हुई थी। इस अवसर पर दोनों ने साथ में फोटोज क्लिक करवाई। इन तस्वीरों को कबीर बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में रेखा गोल्डन साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं ब्राउन शेरवानी पहने कबीर बेदी भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों में रेखा और कबीर के साथ उनके कुछ साथी भी हैं, जिन्होंने साथ में कैमरे के लिए पोज दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कबीर बेदी ने कैप्शन में लिखा, "पिछली रात 68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में दिग्गज, रेखा, मेरी सह-कलाकार "खून भरी मांग" से मुलाकात हुई। मेरी पत्नी @parveendusanj। अपनी सबसे प्यारी पोती @alayaf के साथ एक पुरस्कार देने आए, जिन्हें, दो साल पहले, मैंने फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड प्रदान किया था। इस कार्यक्रम में जूरी में रहना मजेदार था। फिल्मफेयर पुरस्कार हमेशा भारत का ऑस्कर रहा है।"

फैंस को पसंद आई रेखा-कबीर की जोड़ी

अब जब फैंस को रेखा और कबीर बेदी की जोड़ी सालों बाद देखने को मिली तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और कमेंट बॉक्स में फैंस ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, "वह आपको माफ कर चुकी है, हालांकि आपने उसे लगभग मगरमच्छों को खिला दिया था।" एक यूजर ने कमेंट किया, "हाहाहा, इससे मुझे याद आया कि कैसे आपने उसे नाव से मगरमच्छों के पास फेंक दिया था। बचपन की यादें फिर से ताजा हो गईं।" एक ने लिखा, ''आप दोनों साथ में कितने प्यारे लग रहे हो।'' एक ने कमेंट किया, ''आपको देखकर फिल्म के कुछ सीन आंखों के सामने आ गए। वाह क्या जोड़ी है।''

बता दें कि 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'खून भरी मांग' में रेखा और कबीर बेदी मैन लीड में थे। इस फिल्म में रेखा ने कबीर बेदी की पत्नी का किरदार निभाया था। यह फिल्म ऑस्ट्रेलियाई मिनी सीरीज 'रिटर्न टू ईडन' की रीमेक है। फिल्म अपनी कहानी, गाने और मगरमच्छ वाले सीन के कारण काफी सुपरहिट हुई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story