Rekha Video: रेखा का एक बेटा भी है दीवाली पार्टी में खुल गया राज वीडियो हुआ वायरल देखें

Rekha Viral Video: रेखा का एक बेटा भी है, उनके दीवाली पार्टी का वीडियो सामने आने पर नेटिजन्स ने दिया रिएक्शन

Shikha Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 7:14 AM GMT
Aditya Roy Kapoor Calls Rekha Son By Netizens
X

Rekha Son Video Viral Diwali 2024

Rekha Video Viral Diwali 2024: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जिन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई थी। हम बात कर रहे हैं रेखा कि जिनका जन्म ही एक ऐसे परिवार में हुआ था। जहाँ पर माता-पिता दोनों ही फिल्मी जगत से जुड़े थे। यही वजह थी कि Rekha ने भी अपना करियर इसी फिल्ड में बनाया। रेखा ने बॉलीवुड और साउथ में कई सारी हिट फिल्में और गाने दिए हैं। जिनकी वजह से इनको जाना जाता है। Rekha आज भी बॉलीवुड के हर एक फंक्शन में नजर आती हैं। हालहि में रेखा का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें रेखा के साथ फोटो क्लिक कराते हुए एक्टर को लोगों ने कहा उनका बेटा

आदित्य रॉय कपूर को लोगों ने बताया रेखा का बेटा ( Aditya Roy Kapoor Calls Rekha Son By Netizens)-

रेखा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ही ज्यादा अच्छी रही हो। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी की ज्यादा परेशानियों से भरी रही है। जैसा कि सभी को पता है कि Rekha बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस होने के बावजूद भी आज सिंगल हैं। ऐसा नहीं है कि रेखा ने शादी ना किया हो, रेखा ने शादी भी की है और बॉलीवुड के कई सारे मशहूर एक्टर्स के साथ उनका नाम भी जुड़ चुका है। जिसमें सबसे ज्यादा सुर्खियों में Rekha और Amitabh Bachhcan का रिश्ता रहा है। जिसकी चर्चा आज भी होती है।

तो वहीं इन सबके बीच रेखा कल मनीष मल्होत्रा जो कि बॉलीवुड के मशहूर फैंशन डिजाइनर हैं। उनके द्वारा आयोजित की गई दीवाली पार्टी में शामिल हुई जहाँ से रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जब रेखा मनीष मल्होत्रा के साथ फोटो क्लिक करा रही थी। तभी वहाँ पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Aditya Roy Kapoor आ जाते हैं। वो भी रेखा के साथ पैपराजी को पोज देने लगते हैं।

रेखा और आदित्य रॉय कपूर का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया। नेटिजन्स ने इन दोनों को माँ और बेटा बोलने लगे। नेटिजन्स कहने लगे कि आदित्य रॉय कपूर रेखा के बेटे जैसे लग रहे हैं। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।


लेकिन ये वास्तविकता नहीं है। रेखा ने 1990 में मुकेश अग्रवाल (Rekha Husband) संग विवाह किया था। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली थी। क्योंकि मुकेश अग्रवाल की मृत्यु हो गई। जिसके बाद रेखा का नाम विनोद मेहरा, अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक से जुड़ा था। रेखा की कोई भी संतान नहीं है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story