×

ये क्या! रेखा के आए इतने बुरे दिन कि अब छोटे पर्दे पर करेंगी काम

Manali Rastogi
Published on: 28 Aug 2018 9:15 AM GMT
ये क्या! रेखा के आए इतने बुरे दिन कि अब छोटे पर्दे पर करेंगी काम
X

मुंबई: बॉलीवुड के कई सुपरस्टार इन दिनों छोटें पर्दे पर अपना जलवा दिखा रहे हैं। वही खबर आयी है कि मशहुर अदाकार रेखा भी अब छोटे पर्दे अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। दरअसल अभिनेत्री छोटे पर्दे पर एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगी। बता दें, जल्द ही टीवी पर एक पौराणिक सीरियल की शुरुवात होने वाली हैं जिसका नाम ‘राधा कृष्ण’ हैं। और शो में रेखा को वॉयस ओवर करने के लिए अप्रोच किया गया है।

यह भी पढ़ें: अपनी देवरानी के सामने पानी भरती हैं प्रियंका, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

खबरों के मुताबिक, रेखा ने इस ऑफर के लिए हामी भर ली हैं। हालांकि अभी तक इस शो के लिए कोई ऑफिशियल घोषणा नही की गयी हैं। लेकिन सुननें में आया हैं कि, जल्द ही शो के बारें में ऐलान कर दिया जाएगा। और बड़े पर्दे पर तमिल और तेलुगु भाषा की रोमांटिक फिल्म 'प्यार प्रेमा कंधाल' में नजर आईं हैं। इसके बाद रेखा फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के सॉन्ग 'रफ्ता रफ्ता' में नजर आईं थीं।

बता दें, इन दिनों छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमानें में जुटी रेखा ने पिछलें कुछ समय से फिल्मो से दूरियां बना ली हैं लेकिन कई अवार्ड फंशन में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। और साथ पिछले दिनों उन्होंने आइफ़ा अवॉर्ड्स में परफॉर्म भी करतें नजर आयी थी। जो बेहद खुबसूरत था। उनके परफॉर्म को लोगो ने खूब पसंद किया। बता दें, वहीं राधा कृष्ण सीरियल स्टार भारत पर सितंबर से शुरू हो रहा है। इसका टीज़र जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story