×

Republic Day 2022 : गलत जानकारी वाले ट्वीट के लिए ट्रोल हुई बॉलीवुड हस्तियां, गणतंत्र दिवस को स्वतंत्रता दिवस बतलाया

सेलेब्स आमतौर पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अहम मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। वे देश में मनाए जाने वाले महत्वपूर्ण दिनों पर अपनी शुभकामनाएं देते हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Jan 2022 10:35 AM GMT (Updated on: 26 Jan 2022 1:23 PM GMT)
Republic Day 2022 : गलत जानकारी वाले ट्वीट के लिए ट्रोल हुई बॉलीवुड हस्तियां, गणतंत्र दिवस को स्वतंत्रता दिवस बतलाया
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Republic Day 2022 : गणतंत्र दिवस के अवसर पर विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने हैंडल पर शुभकामनाएं पोस्ट कीं। उनकी शुभकामनाओं को प्प्रशंसकों ने पूरी दिलचस्पी के साथ पढ़ा। लेकिन इसी बीच कई सेलेब्रिटीज ऐसे भी हैं, जिन्होंने शुभकामनाएं देने में गलती कर दी। बॉलीवुड हस्तियों को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। ऐसे कई उदाहरण हैं जहां बॉलीवुड हस्तियों को गलत सूचना देने की वजह से ट्रोल होना पड़ा है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को पिछले साल 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर गलत शुभकामना संदेश देने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। पिछले साल 'स्वतंत्रता' के साथ 'गणतंत्र' शब्द को भ्रमित करने के बाद शिल्पा शेट्टी को नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया था। हालाँकि उन्होंने ट्वीट को जल्द ही हटा भी दिया। लेकिन ट्रोल्स को इसकी भनक मिल गई थी। उन्होंने एक्ट्रेस की गलती को इंगित करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स को इसकी जानकारी दी। शिल्पा शेट्टी ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्वीट में लिखा था, "बहत्तरवे (72वां) स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हर भारतीय को रिपब्लिक डे की शुभकामनाएं। आइए उन अधिकारों और कर्तव्यों को निभाने का संकल्प लें जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं ... न केवल अपने लिए, बल्कि हमारे प्रत्येक के लिए भी। साथी नागरिकों... जय हिंद! स्वस्थ रहें, मस्त रहें, मास्क पहन कर सुरक्षित रहें।"



तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)

गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी एक गलती की थी। उन्होंने 72वें गणतंत्र दिवस की बजाय 71वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी थी। हालांकि बाद में अभिनेत्री ने अपनी गलती में सुधार कर लिया था। लेकिन नेटिज़न्स को ट्रोल करने से कौन रोक सका है भला। पूरी उत्सुकता के साथ ट्रोलर्स ने उनकी गलती को इंगित करते हुए ट्रोल किया था।





ईशा गुप्ता (Esha Gupta)

अभिनेत्री ईशा गुप्ता को भी स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर गणतंत्र दिवस संदेश भेजने के लिए ट्रोल किया गया था। अभिनेत्री ने बाद में ट्वीट किया कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'गलत' पोस्ट के बारे में सतर्क होने के बाद उन्होंने इसे रिस्टोर किया। अभिनेत्री ईशा गुप्ता के ट्वीट में एक कार्ड था जिसमें लिखा था, "गणतंत्र दिवस के अवसर पर हार्दिक बधाई"। जिसके बाद गलत ट्वीट को हटाते हुए उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा, " एक एयरफोर्स कर्मचारी की बेटी को यह बताने के लिए धन्यवाद। " आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आप सभी ट्रोलर भी न।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story