×

Rhea Chakraborty: बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिर लिया बड़ा फैसला

Rhea Chakraborty: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी द्वारा ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को आरोपी पाया गया था, जिस पर एक बार फिर बॉम्बे हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला लिया है।

Ruchi Jha
Published on: 17 Sep 2023 6:12 AM GMT
Rhea Chakraborty: बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिर लिया बड़ा फैसला
X

Rhea Chakraborty: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सालों बाद एक बार फिर रिया चक्रवर्ती अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक्टिव हो गई हैं। दरअसल, एक्टर की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को एनसीबी द्वारा ड्रग मामले में आरोपी पाया गया था, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को कुछ समय के लिए जेल में भी रहना पड़ा था। वहीं, अब इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक बड़ा फैसला लिया है।

रिया और परिवार का पासपोर्ट किया गया था रद्द

दरअसल, इस केस के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को पासपोर्ट का इस्तेमाल करने से मना कर दिया गया था, लेकिन अब कोर्ट ने फैसला लेते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को कई शर्तों पर काम के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने की अनुमति दे दी है। शोविक ने कोर्ट में बताया कि उन्हें काम के लिए सात दिनों के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना जरूरी है, जिसके बाद कोर्ट ने शोविक इंद्रजीत चक्रवर्ती को 17 सितंबर 2023 से 25 सितंबर 2023 के दौरान ऑस्ट्रेलिया जाने की अनुमति दी है। बता दें कि शोविक को अपनी विदेश यात्रा का पूरा शेड्यूल शेयर करना होगा, जिसमें वह कहां रहेंगे, मोबाइल नंबर और शोविक के माता-पिता का पासपोर्ट शामिल है। ये सभी चीजें शोविक को यात्रा के दौरान न्यायालय के रजिस्ट्रार के पास जमा कराना होगा।


ड्रग केस में सामने आया था रिया और उनके भाई का नाम

जून 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत का जिम्मेदार सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को ठहराया था। सुशांत के परिवार का कहना था कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था और उन्हें ड्रग्स दिए थे, जिसके बाद सीबीआई ने रिया और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी और दोनों को ड्रग मामले में आरोपी पाया था। रिया को कुछ समय के जेल में भी रहना पड़ा था, जिसके बाद वह इंडस्ट्री से बिल्कुल गायब हो गई थीं। हालांकि, अब वह एक बार फिर काम पर वापस लौट आई हैं और इन दिनों एमटीवी के फेमस शो 'रोडीज़' की गैंग लीडर के तौर पर नजर आ रही हैं।


प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी आगे बढ़ गई हैं रिया


बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था, लेकिन अब उनकी मौत के बाद रिया एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गई हैं। फिर एक बार उन्हें उनका प्यार मिल गया है। दरअसल, रिया इन दिनों बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक रिया की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story