×

'चेहरे' में Rhea Chakraborty आएंगी नजर, रोल को लेकर डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ये रिया की पहली फ़िल्म होने वाली हैं। फिलहाल दर्शक इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है ।

Riya Gupta
Written By Riya GuptaPublished By Monika
Published on: 8 July 2021 7:52 AM GMT
rhea chakraborty film chehra
X

फिल्म चेहरे के पोस्टर के साथ रिया चक्रवर्ती (फोटो : सौ . से सोशल मीडिया )

Film Chehre: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म चेहरे (film chehra) लगातार सुर्खियां बटोर रही है । इस मूवी में इन दोनों एक्टर्स के अलावा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी नजर आने वाली हैं । सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद ये रिया की पहली फ़िल्म होने वाली हैं। फिलहाल दर्शक इस फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे है ।

इस फिल्म की डायरेक्टर रूमी जाफरी नें डायरेक्ट किया है, जिन्होंने रिया के रोल को लेकर बड़ा बयान दिया है । उन्होंने कहा कि दर्शक रिया के रोल को लेकर खास उम्मीदें न लगाएं । रिया चक्रवर्ती का रोल मूवी में कुछ खास नहीं है।

अमिताभ और इमरान पर फोकस्ड मूवी

रूमी जाफरी ने कहा कि यह मूवी अमिताभ बच्चन और इमरान खान पर फोकस्ड हैं । उनकी जुगलबंदी लोगों को काफी पसंद आएगी । हालांकि रिया का रोल इसमें कम है । जाफरी ने पहले रिया चक्रवर्ती की तारीफ की थी, लेकिन अब उन्होंने यह बयान देकर सभी को चौका दिया है ।

ये सभी सितारे एक साथ

बात दे कि, चेहरे फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान खान और रिया चक्रवर्ती के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर नजर आएंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story