×

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती को फिर हुआ प्यार, चोरी छिपे इनको कर रहीं हैं डेट

Rhea Chakraborty Again In Love:रिया चक्रवर्ती को फिर से प्यार हो गया है जी हाँ वो फ़िलहाल सीमा सजदेह के भाई और निर्माता बंटी सजदेह को डेट कर रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Dec 2022 9:24 AM GMT
Rhea Chakraborty
X

Rhea Chakraborty (Image Credit-Social Media)

Rhea Chakraborty Again In Love: कहते हैं लाइफ में आगे बढ़ना बेहद ज़रूरी होता है। लेकिन ये साथ कठिन भी होता है। 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद विवादों और कानूनी लड़ाई के बवंडर में फंसी रिया चक्रवर्ती ने अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। खबरों के मुताबिक, रिया को फिर से प्यार हो गया है जी हाँ वो फ़िलहाल सीमा सजदेह के भाई और निर्माता बंटी सजदेह को डेट कर रहीं हैं। फिलहाल उन्होंने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिया और बंटी फिलहाल अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

एक सूत्र ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस और निर्माता के साथी उन्हें साथ देखकर खुश हैं। पिछले दो सालों में रिया ने जो कुछ भी सहा है उस दौरान बंटी रिया का कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहे है। जब चीजें काफी उलझ हो गईं तो वो हर पल उनके साथ खड़े रहे क्योंकि उनके खिलाफ बहुत सारे आरोप और अटकलें लगाई गई थीं। सूत्रों ने ये भी खुलासा किया है कि बंटी की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म पहले रिया की प्रोफेशनल प्रतिबद्धताओं को संभालती थी और उसे पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था जब अधिकारी सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में उसकी इन्वॉल्वमेंट की जांच कर रहे थे।

आपको बता दें बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट के सीईओ हैं, जो एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी है, जो खेल और मनोरंजन की दुनिया से बड़े सेलिब्रिटी नामों को हैंडल करती है। उनके कुछ क्लाइंट्स में विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन शामिल हैं। बंटी धर्मा कॉर्नरस्टोन कोलाब का भी हिस्सा है, जो ज़्यादा से ज़्यादा एंटरटेनमेंट टैलेंट को संभालती है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स मामले से जुड़े विवादों के बाद रिया लोगों की नज़रों में आने के लिए छोटे लेकिन नपे-तुले कदम उठा रही है। उनकी आखिरी फिल्म चेहरे थी, जिसमें वो अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नज़र आई थी। 2020 के बाद से अनगिनत कानूनी और सामाजिक लड़ाइयों से निपटने के बाद, रिया और उनके भाई शोविक सार्वजनिक जीवन में लौट आए हैं। लेकिन दर्शकों के मन में अपनी जगह बनाना रिया के लिए मुश्किलों भरा हो सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story