×

Sushant Singh Rajput ने क्यों किया था सुसाइड? आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने बता दिया सच

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर उन्होंने सुसाइड क्यों किया? लेकिन अब इस सच से पर्दा उठ चुका है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 6 Oct 2023 5:42 AM GMT
Sushant Singh Rajput ने क्यों किया था सुसाइड? आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने बता दिया सच
X

Sushant Singh Rajput: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन साल से ज्यादा वक्त हो चुका है, लेकिन आज भी यह सवाल हर किसी मन में है कि आखिर क्यों सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया? हालांकि, एक्टर की मौत के बाद उनके परिवार वालों और कई फैंस ने इसका जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बताया था और सुशांत के जाने के बाद रिया की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहने लगी थी, जिस वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए इंडस्ट्री और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब सालों बाद रिया ने सुशांत की मौत से पर्दा उठाया है।

मूव ऑन कर चुकी हैं रिया चक्रवर्ती

दरअसल, हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों की बात करते हुए बताया कि अब उन्होंने अपनी लाइफ में मूव ऑन कर लिया है। रिया ने कहा- ''लाइफ एक सर्कल है। अब मैं मीडिया से बात कर रही हूं। लाइफ आगे बढ़ रही है। न्यू मी बहुत अलग है। पहले 31 साल की उम्र में मुझे अपने अंदर 81 साल की बुजुर्ग महिला महसूस होती थी। मुश्किल समय में आप देवदास बन सकते हैं या थेरेपी का सहारा लेकर आगे बढ़ सकते हैं। मैंने थेरेपी का सहारा लिया।''


सुशांत की मौत पर क्या बोलीं रिया चक्रवर्ती?

इस इंटरव्यू में जब रिया चक्रवर्ती से पूछा गया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत में उनका कोई रोल था, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- ''जब मैं लोगों के चेहर देखती थी, तो ऐसा लगता था कि कुछ लोग मुझे इस तरह से देख रहे हैं कि जैसे मैंने कुछ किया है। मैं लोगों के चेहरे पढ़ सकती हूं। मुझे चुड़ैल नाम पसंद आया और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। मुझे नहीं पता सुशांत ने ऐसा क्यों किया, लेकिन मैं जानती हूं कि मैं किन चीजों से गुजरी हूं।''


सुशांत की आत्महत्या में था रिया का हाथ?

बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करके अपनी जान दे दी थी। ऐसे में उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए थे। दरअसल, रिया और सुशांत काफी समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अचानक सुशांत के इस कदम से हर कोई हैरान रह गया था। जिसके बाद रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। इस कारण रिया को जेल भी जाना पड़ा था और सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, अब रिया चक्रवर्ती अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की एक नई शुरुआत की है।


पर्सनल लाइफ में भी मूव ऑन कर चुकी हैं रिया

कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती स्पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी के मालिक बंटी सजदेह को डेट कर रही थीं। बंटी, एक्टर सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई हैं। खबरों की मानें, तो रिया और बंटी की राह अब अलग हो चुकी हैं। वहीं, कुछ समय पहले फिर ऐसी खबरें सामने आई थी कि रिया करोड़पति बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही हैं। बता दें कि निखिल कामथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के एक्स बॉयफ्रेंड हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story