×

सुशांत सिंह की याद में रिया चक्रवर्ती ने शेयर की कुछ अनसीन तस्वीरें, कहा हर दिन तुम्हे याद करतीं हूँ

SSR Death Anniversary: आज बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल पूरे हो गए हैं। वहीँ उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Jun 2022 12:21 PM GMT
SSR Death Anniversary
X

SSR Death Anniversary (Image Credit-Social Media)

SSR Death Anniversary: आज बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल पूरे हो गए हैं। वहीँ इस दिन सुशांत को याद करते हुए उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है।

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज की के दिन 2020 को इस दुनिया से अलविदा कहा था और सभी को स्तब्ध कर दिया था। उनके इस तरह जाने से न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में हर कोई दुःखी हो गया। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि सुशांत इतनी जल्दी चले जायेंगे। सोशल मीडिया पर आज उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। वहीँ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

रिया चक्रवर्ती ने कुछ ऐसी अनसीन तस्वीरें साझा की हैं जिन्हे देख कर उनके फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। साथ ही रिया ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है ,"हर दिन तुम्हें याद करती हूं..." साथ ही इसके साथ ही रिया ने हार्ट इमोजीस बनाये हैं। जैसे ही रिया ने ये पोस्ट शेयर किया है ये काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इन तस्वीरों में रिया और सुशांत एक साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे के साथ मस्त कर रहे हैं।

तस्वीरों में सुशांत काफी रिलैक्स नज़र आ रहे हैं उनकी इन मुस्कुराती तस्वीरों ने हर किसी का दिल भावुक कर दिया है सुशांत की याद में उनके फैंस उन्हें शरनजाली दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद पुलिस ने जांच कर के पाया कि ये आत्महत्या है लेकिन बाद में ये हत्या का मामला नज़र आया। जिसके चलते रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया गया। इसके बाद सीबीआई जाँच भी की गयी लेकिन आखिरी में यही नतीजा निकला की सुशांत ने आत्महत्या की गयी। लेकिन इस बात को सुशांत के फैंस ने नहीं माना उनके अनुसार सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते थे। लोगों ने उस समय रिया चक्रवर्ती को भी घेरा था लेकिन फिलहाल सबूतों के अभाव में उन्हें रिहा कर दिया गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story