×

Rhea Chakraborty: 'क्या लगा मैं डर जाऊंगी' गैंग लीडर बन रिया ने ट्रोल्स के मुंह पर मारा तमाचा

Rhea Chakraborty Roadies: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गैंग लीडर के रूप में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वीडियो...

Ruchi Jha
Published on: 10 April 2023 4:10 PM GMT

Rhea Chakraborty Roadies Latest Video: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम खूब सुर्खियों में था। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था। इसके बाद रिया और उनके भाई को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया को खूब यूजर्स ने ट्रोल किया था, जिसके बाद से रिया बिल्कुल ही गायब हो गई थीं और नेटिजंस ने भी यह मान लिया था कि अब रिया चक्रवर्ती का करियर खत्म हो गया है, लेकिन ऐसा सोचने वालों के मुंह पर रिया ने एक जोड़दार तमाचा जड़ दिया है।

गैंग लीडर बनीं रिया चक्रवर्ती

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिया एक गैंग लीडर के रूप में नजर आ रही हैं और कहती हैं, ''आपको क्या लगा था, मैं वापस नहीं आऊंगी, मैं डर गई? डरना तो अब आपको है।'' दरअसल, यह वीडियो युवाओं पर आधारित रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज' के 19वें में सीजन का है, जिसमें रिया लीडर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं इस नए सीज़न की थीम 'कर्म या कांड' है और इसकी मेजबानी एक्टर सोनू सूद कर रहे हैं।

शो का हिस्सा बनने पर क्या बोलीं रिया

अपने हालिया इंटरव्यू में रिया ने शो को लेकर बात की थी और बताया कि वह इस शो का काफी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं एमटीवी रोडीज कर्म या कांड का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। मैं सोनू सूद और मेरी टीम के साथी के साथ काम करने के लिए काफी बेसब्र हूं।''

रिया पर लगे थे कई गंभीर आरोप

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभिनेत्री से प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पूछताछ की थी। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी उनसे पूछताछ की थी और साल 2020 में एक महीने के लिए रिया जेल भी जा चुकी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story