×

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती ने बुरे वक्त से लड़ने का बताया मंत्र...आप भी देखें

रिया अपने अतीत से उबरने की बहुत कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि समय-समय पर रिया अपनी फोटोज या फिर कोई पॉजिटिव मैसेज अपने फैंस के साथ शेयर करती है।

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Monika
Published on: 13 July 2021 2:17 AM GMT (Updated on: 13 July 2021 5:02 AM GMT)
rhea chakraborty instagram post
X

रिया चक्रवती (फोटो : सौ . से सोशल मीडिया ) 

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय से बहुत बुरा समय झेल रही है। ऐसे में एक बार फिर वह धीरे-धीरे सोशल मीडिया (social media ) पर एक्टिव हो रही है। सोशल मीडिया के जरिए वो फैन्स को अपने जीवन की हर बात बता रही हैं। रिया अपने अतीत से उबरने की बहुत कोशिश कर रही हैं। यही वजह है कि समय-समय पर रिया अपनी फोटोज या फिर कोई पॉजिटिव मैसेज अपने फैंस के साथ शेयर करती है। इसी के साथ उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम ( Rhea Chakraborty Instagram) पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है।

इस तस्वीर में वो घास पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं, उनका चेहरा आधा ढका हुआ है, जिस पर लिखा है, never Give Up यानी कि 'हार मत मानो। फोटो में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और एक सफेद ऑफ-शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं। बताते चलें कि ऐक्ट्रेस के लिए बीता साल 2020 काफी कठिन रहा है। उन्होंने अगस्त के बाद से पोस्ट शेयर करना बंद कर दिया था और अब इस साल मार्च से फिर से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हुई हैं।

रिया चक्रवती ने शेयर की ये तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

सोशल मीडिया पर हुईं एक्टिव

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर दोबारा वापसी के बाद मदर्स डे, फादर्स डे और इंटरनैशनल वुमन्स डे के मौके पर पोस्ट शेयर किए थे। वहीं, गौर करने वाली बात है कि अब रिया चक्रवर्ती अक्सर कुछ खास मैसेज देने वाली पोस्ट शेयर करती हैं। कुछ दिनों पहले रिया ने इंस्टाग्राम पर मुश्किल दिनों के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था कि, 'आपके कठिन दिनों में भी जो कुछ हुआ है और आप उसके बाद यहां तक आ गए हैं। ये एक सुंदर और बहादुर बात है, मेरे दोस्त।'

लाइफ में आगे बढ़ रही एक्ट्रेस

बता दें कि बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि वो किस तरह से आगे बढ़ रही हैं। रिया ने अपनी एक योग करते हुए फोटो शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा था, लेकिन उनकी पूरी बॉडी बेंड होती हुई दिख रही है। फोटो में रिया की योगा ट्रेनर भी उनके साथ नजर आ रही हैं, जो उन्हें सहारा दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'Healing… अपनी बेस्ट फ्रेंड को योग गुरू के रूप में पाकर खुशनसीब महसूस कर रही हूं।

वहीं मदर्स डे पर रिया ने अपनी मां के साथ बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की थी और एक नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था कि, 'मुझे याद है आपने मुझसे ये तब कहा था जब मैं छोटी थी। खुशी तुम्हारे भीतर है, इसे बाहर मत खोजो, अपने दिल में प्यार ढूंढो और तुम हमेशा खुश रहो। इसने मुझे जीवन में आगे बढ़ाया मां, मैं वादा करती हूं कि मैं अपनी पूरी कोशिश करुंगी।

फिल्म चेहरे में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story