×

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड आया सामने, क्यूट लग रहा है कपल

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Card: आज हम आपको दिखाएंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल की अक्टूबर में शादी के इनविटेशन कार्ड की एक्सक्लूसिव तस्वीर।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Sep 2022 2:07 PM GMT
Richa Chadha-Ali Fazals Wedding Card
X

Richa Chadha-Ali Fazal's Wedding Card (Image Credit-Social Media)

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Card: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक तरफ दोनों की शादी की तैयारियां ज़ोरों पर हैं वहीँ दूसरी तरफ हमारे पास उनकी शादी के बारे में सभी सीक्रेट इनफार्मेशन उपलब्ध हैं। वहीँ आपको बता दें कि इस कपल की शादी का कार्ड भी काफी रॉयल है। जी हां आज हम आपको दिखाएंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल की अक्टूबर में शादी के इनविटेशन कार्ड की एक्सक्लूसिव तस्वीर। जो उनके दोस्त पुनीत गुप्ता द्वारा डिज़ाइन किया गया है वीडिंग कार्ड काफी अलग तरह का है जहाँ अली और ऋचा साइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप ऋचा को लाल साड़ी में और अली को साइकिल पर ब्लेज़र, टाई और पैंट के फॉर्मल लुक में देख सकते हैं। आइये आपको दिखते हैं दोनों की शादी का ये एक्सक्लूसिव वेडिंग कार्ड।

जैसा कि हमने पहले बताया,कपल की शादी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 30 सितंबर को दिल्ली जिमखाना में शुरू होगा और तीन दिनों तक चलेगा। मेहंदी और संगीत 1 अक्टूबर को होंगे। अली और ऋचा 2 अक्टूबर को अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक शादी की पार्टी भी रखेंगे। दिल्ली में 3 दिनों के जश्न के बाद, दोनों बाकी सेलेब्रेशन्स के लिए मुंबई जाएंगे। ये कपल 6 अक्टूबर को मुंबई में एक किराए के बंगले में एक काफी निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध जाएगा, इसके बाद 7 अक्टूबर को साउथ मुंबई के एक होटल में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन देगा।

Richa Chadha-Ali Fazal's Wedding Card (Image Credit-Social Media)

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अली फजल के साथ अक्टूबर में शादी की पुष्टि की थी । ऋचा ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ अक्टूबर में शादी की पुष्टि बेहद खास अंदाज़ में की थी। ऋचा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, जिसमें लिखा था, "नया जीवन, लोड हो रहा है" और ये 'अक्टूबर के लिए इंतजार नहीं कर सकता'।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story