×

Richa Chadha-Ali Fazal का मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन आज, कानूनी रूप से शादी को हो गए हैं 2.5 साल!

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्मे 30 सितंबर को दिल्ली में शुरू हुईं लेकिन इस बीच आपको बता दें दोनों की शादी को क़ानूनी रूप से 2.5 साल हो चुके हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Oct 2022 12:40 PM GMT
Richa Chadha-Ali Fazal
X

Richa Chadha-Ali Fazal (Image Credit-Social Media)

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी वहीँ ये कपल इस समय अपनी शादी के जश्न में व्यस्त हैं। दोनों की शादी की रस्मे 30 सितंबर को दिल्ली में शुरू हुईं लेकिन इस बीच आपको बता दें दोनों की शादी को क़ानूनी रूप से 2.5 साल हो चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 30 सितंबर को दिल्ली में अपनी शादी की रस्में शुरू कीं। उनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं। कुछ दिनों पहले, ऋचा और अली ने खुलासा किया कि उन्होंने दो साल पहले दोनों पति पत्नी के रूप में ऑफिशियली अपने रिश्ते की शुरुआत की थी। और फिर कोरोना महामारी के कारण शादी के सेलिब्रेशन पर ब्रेक लगाना पड़ा। अब, उनके स्पोकेसपर्सन ने स्पष्ट किया है कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की कानूनी तौर पर शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, और ये कपल फिलहाल अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी शादी का जश्न मनाने में व्यस्त है।

ऋचा और अली के प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में कहा गया है, "ये स्पष्ट करना है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को कानूनी रूप से 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को पंजीकृत किया था। फिलहाल वो दोनों दोस्तों और परिवार के साथ अपनी शादी के जश्न को सेलेब्रेट कर रहे हैं, जैसा कि उन्होंने पहले ही 29 सितंबर को अपने बयान में उल्लेख किया था। उन्होंने दिल्ली और लखनऊ में अपनी शादी के रिसेप्शन और पार्टियों को होस्ट किया है और अब मुंबई में आज रात एक रिसेप्शन के साथ ये सेलिब्रेशन होने वाला है।

साथ ही ये भी कहा गया है कि अली और ऋचा पंजाबी और लखनवी दोनों ही संस्कृति में अपने खास दिन के जश्न को मनाना चाहते थे, और उनके समारोहों का विवरण उनके व्यक्तित्व और उनकी विरासत को ध्यान में रखते हुए हर एक चीज़ को क्रिएट किया गया।

गौरतलब है कि 29 सितंबर को, अली और ऋचा दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक वॉयस नोट शेयर किया। जिसमे उन्होंने कहा "दो साल पहले, हमने अपने रिश्ते को एक ऑफिशियल रूप दिया और तभी कोरोना महामारी ने हम सभी की लाइफ में, हमारे शादी के सेलिब्रेशन और जीवन पर एक पॉज का का बटन दबा दिया। देश के बाकी हिस्सों की तरह, हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत त्रासदियों से त्रस्त थे। अब जब हम सभी राहत भरी साँस का आनंद ले रहे हैं, तो आज हम अंत में अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मना रहे हैं। हमारे रास्ते में आने वाले सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए हम आप सबके आभारी हैं। हम आपको अपना ढेर सारा प्यार देते हैं। धन्यवाद।"

हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने लखनऊ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं और जिसमे दोनों किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे। वहीँ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अली ने लिखा, "एक दौर हम भी हैं। एक सिलसिला तुम भी हो।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story