×

ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने शेयर की गुड न्यूज़

Richa Chadha Pregnancy: बॉलीवुड स्टार कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है। दरअसल, कपल बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Feb 2024 7:54 AM GMT
ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, कपल ने शेयर की गुड न्यूज़
X

Richa Chadha Pregnancy: साल 2024 में बॉलीवुड के कई सेलेब्स कपल पेरेंट्स बनने वाले हैं और अब इस लिस्ट में ऋचा चड्ढा और अली फजल का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां..ऋचा और अली के घर बहुत जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है और इस बात की जानकारी कपल ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको भी दिखाते हैं ऋचा और अली का ये क्यूट पोस्ट...

ऋचा-अली ने शेयर की गुड न्यूज़

दरअसल, 9 फरवरी 2024 को ऋचा और उनके पति अली फज़ल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक जॉइंट पोस्ट कर फैंस को गुड न्यूज दी है कि वे जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। कपल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक अनोखी इक्वेशन 1 + 1 = 3 लिखा गया है। वहीं दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अली कलरफुट शर्ट और सफेद ओवरकोट पहने हुए दिख रहे हैं, वहीं ऋचा ने फ्रिल्ड स्लीव्स वाली ब्लैक ड्रेस पहनी है। तस्वीर के नीचे एक प्रेग्नेंट लेडी की इमोजी भी है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है- “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है"

सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाई

अब प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते ही तमाम फैंस और सेलेब्स ऋचा चड्ढा और अली फजल को जमकर बधाईयां दे रहे हैं। श्वेता बसु प्रसाद, श्रिया पिलगांवकर, हर्षिता गौर, करिश्मा तन्ना और सैयामी खेर सहित कई सेलेब्स ने कपल की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बधाई दी है। दीया मिर्जा ने लिखा, 'मुझे तीनों से प्यार है।' वहीं फैंस भी कपल को खूब बधाईयां दे रहे हैं। जहां एक ने लिखा- 'अरे वाह! हमें तीसरे का इंतजार है।' किसी ने कमेंट किया- 'अब दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहो।' तो एक ने लिखा- 'अब हमें भी उस दिन का इंतजार है, जब वो इस दुनिया में आएगा। बधाई हो!'


ऋचा-अली ने साल 2022 में की थी शादी

बता दें कि ऋचा और अली को साल 2020 में शादी करनी थी, लेकिन महामारी के चलते डेट्स आगे बढ़ा दी गई थी। बाद में कपल ने साल 2022 में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में ग्रैंड शादी की थी। कपल ने दिल्ली में अपने प्री वेडिंग फंक्शन होस्ट किए थे और फिर लखनऊ में इस जोड़े ने ग्रैंड वेडिंग की थी। बाद में ऋचा और अली ने मुंबई में रिस्पेशन पार्टी भी होस्ट की थी, जहां से कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story