भीम सेना पर भड़की रिचा चड्ढा, जीभ काटने के ऐलान पर दिया ये जवाब

तवंर की इस तरह की घोषणा से पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की जुबान काटने पर ईनाम की घोषणा देशभर में खलबली मचा दी है। आपको बता दें कि इससे पहले तवंर ने ऋचा चड्ढा को गोली मारने तक की बात कह चुके हैं।

Published by Shraddha Khare Published: January 17, 2021 | 3:57 pm

भीम सेना पर भड़की रिचा चड्ढा, जीभ काटने के ऐलान पर दिया ये जवाब photos(social media)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की 22 जनवरी को मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। आपको बता दें कि मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म की कहानी राजनीती गलियारों के दांवपेंच के बीच एक दलित लड़की के संघर्ष की है। जो एक दिन प्रदेश की मुख्यमंत्री बनती है। इस फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है। इसके साथ भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल तवंर ने इस फिल्म में मैडम चीफ मिनिस्टर की भूमिका निभा रही ऋचा चड्ढा की जुबान काटकर लाने वाले को ईनाम देने का एलान कर दिया है।

ऋचा चड्ढा की जुबान काटकर लाने का एलान

भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल तवंर ने ऋचा चड्ढा के साथ फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर का अपहरण करके लाने वाले को भी इनाम देने की घोषणा की है। आपको बता दें कि भीम सेना के चीफ ने यह घोषणा अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से लाइव वीडियो जारी कर इस बात की घोषणा की है। नवाब सतपाल तवंर ने मायावती के जन्मदिन पर सुप्रीमो मायावती को 65 वें जन्मदिन की बधाई दी और मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म को बैन करने की मांग की।

मायावती जीवन चरित्र पर बायोपिक

देश के दलित समाज का आरोप है कि 22 जनवरी पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड हिंदी फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर मायावती की बायोपिक पर बनाई गई फिल्म है। आपको बता दें कि इस फिल्म में मायावती के जीवन चरित्र को तोड़ मरोड़ कर दिखाया गया है। फिल्म डायरेक्टर पर आरोप है कि इस फिल्म में मायावती का चरित्र हनन करते हुए उनके साथ अश्लीलता, बेहूदगी, बेशरमाई की गई है। इस फिल्म में सुप्रीमो मायावती का अपमान किया गया है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा ने मायावती का किरदार निभाते हुए ” नौजवान मैं कुंवारी हूं तेज कटारी हूं लेकिन तुम्हारी हूं ” जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

ऋचा की जुबान काटकर लाने वाले को 2 करोड़ का ईनाम

भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल तवंर ने बयान जारी करते हुए एलान किया है कि जो व्यक्ति ऋचा चड्ढा की जुबान काटकर लाएगा उसे 2 करोड़ रुपये की कीमत वाली बाबा साहेब डॉ भीम राव अंबेडकर की सोने की शील्ड से सम्मानित किया जाएगा। तवंर ने एक बार फिर दोहराया कि यदि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो पोस्टर फटेंगे और थियेटर जलेंगे।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर की मौत, शोक में डूबे सितारे

फिल्म के प्रसारण पर ब्रेक लगाने की बात

तवंर की इस तरह की घोषणा से पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की जुबान काटने पर ईनाम की घोषणा देशभर में खलबली मचा दी है। आपको बता दें कि इससे पहले तवंर ने ऋचा चड्ढा को गोली मारने तक की बात कह चुके हैं। इस धमकियों से ऋचा चड्ढा इस कदर आहत हैं कि वे एक प्रेस बयान जारी कर अपनी परेशानी जाहिर कर चुकी हैं। 2016 में तवंर की धमकियों से परेशान होकर हरियाणा की मशहूर गायक रागिनी और स्टेज डांसर सपना चौधरी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी हैं। भीम सेना के इस विरोध से थियेटर मालिक भी खौफ में नजर आ रहे हैं। थियेटर ग्रुप एसोसिएशन इस फिल्म के प्रसारण पर ब्रेक लगाने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें : शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, प्रियंका ने ऐसे कर दी बोलती बंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App