×

Richest Bhojpuri Actresses: ये हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे अमीर एक्ट्रेसस, एक फिल्म के लिए चार्ज करतीं है इतनी फीस

Richest Bhojpuri Actresses:भोजपुरी स्टार्स दिनों दिन काफी फेमस हुए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं भोजपुरी एक्ट्रेसस अपनी एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं? उनका बैंक बैलेंस कितना है?

Shweta Srivastava
Published on: 2 Jan 2023 5:29 AM GMT
Richest Bhojpuri Actresses
X

Richest Bhojpuri Actresses (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Richest Bhojpuri Actresses: भोजपुरी इंडस्ट्री पिछले कुछ सालों से उभर कर सामने आई है वहीँ भोजपुरी स्टार्स भी दिनों दिन काफी फेमस हुए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं भोजपुरी एक्ट्रेसस अपनी एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं और उनका बैंक बैलेंस कितना है, नहीं? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इन सभी फेमस अदाकाराओं की नेटवर्थ क्या है।

सबसे अमीर भोजपुरी एक्ट्रेसस

हमारी इस लिस्ट में उन वो सभी मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेसस शामिल हैं जो सिनेमा जगत में अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। हमने इन अमीर भोजपुरी अदाकारों को चुना है जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय के कारण लोकप्रियता हासिल की हैं। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री अब सबसे अमीर सिनेमा उद्योग में से एक बन गया है जो दिन-ब-दिन और ऊचाईयां छू रहा है। तो चलिए जानते हैं कौन कौन सी एक्ट्रेस शामिल है हमारी इस लिस्ट में और कौन कितनी अमीर है।

रिंकू घोष (Rinku Ghosh)

रिंकू घोष एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 30 अगस्त 1981 को पश्चिम बंगाल, भारत में हुआ था। वो सबसे सफल और लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने 1996 में मिस मुंबई का खिताब भी जीता था। भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने के अलावा, उन्होंने विभिन्न टेलीविजन धारावाहिकों में भी काम किया। उन्होंने फिल्म "सुहागन बना दा सजना हमारा" के माध्यम से स्क्रीन पर अपने करियर की शुरुआत की, जो सुनील सिन्हा द्वारा निर्देशित एक भोजपुरी फिल्म थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिंकू घोष की कुल संपत्ति $1.8 मिलियन अमरीकी डालर है। रिंकू एक फिल्म के लिए 15-20 लाख रुपए की डिमांड करती है।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेसस में शामिल हैं उनका जन्म 30 अगस्त 1993 को पटना, बिहार, भारत में हुआ था। उन्होंने साथिया, ए बलमा बिहारवाला और साजन चले ससुराल 2 सहित कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने प्रसिद्ध टेलीविजन शो "सत्यमेव जयते" को भी होस्ट किया था। मिली जानकारी के अनुसार अक्षरा सिंह की कुल संपत्ति लगभग 50-60 करोड़ रुपये हैं। वो एक फिल्म के लिए 15-20 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसस में से एक हैं जिनका जन्म 20 जुलाई 1990 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने भोजपुरिया राजा, मुकद्दर, रिहाई, सबसे बड़ा मुजरिम, पटना से पाकिस्तान, मेहंदी लगा के रखना, माई सेहरा बांध के आउंगा और कई अन्य भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया। काजल की कुल संपत्ति लगभग 20 करोड़ रुपये हैं।

मोनालिसा (Monalisa)

मोनालिसा एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 21 नवंबर 1982 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत में हुआ था। वो बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और उन्होंने न केवल भोजपुरी फिल्मों में बल्कि हिंदी, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। वो साल 2016 में लोकप्रिय टेलीविजन शो बिग बॉस 10 में भी दिखाई दी। अंतरा बिस्वास उर्फ ​​मोनालिसा की कुल संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। और वो एक फिल्म के लिए 15-20 लाख रुपये की मांग करती है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

रानी चटर्जी एक भारतीय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 3 नवंबर 1989 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। रानी चटर्जी का जन्म नाम सबिहा शेख है। वो काफी पॉपुलर भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ससुरा बड़ा पइसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी कई उच्च कमाई वाली भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। मिली जानकारी के अनुसार रानी चटर्जी की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर है। वो एक फिल्म के लिए 8-10 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)

आम्रपाली दुबे एक भारतीय भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 11 जनवरी 1987 को गोरखपुर, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। वो सबसे लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री में से एक हैं जिन्होंने 2014 में भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत की। उन्होंने 2014 में रिलीज़ हुई भोजपुरी फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी" में प्रमुख भूमिका निभाई। आम्रपाली दुबे की कुल संपत्ति 14 करोड़ रूपए है। सूत्रों के अनुसार वो एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story