आपने देखा Ridhima Pandit का नागिन लुक? देखें तस्वीरें

Ridhima Pandit In Naagin 7: एकता कपूर के फेमस सीरियल 'नागिन 7' में इस बार लीड एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित हैं, जो नागिन के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2024 11:05 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2024 12:17 PM GMT)
Ridhima Pandit In Naagin 7
X

Ridhima Pandit In Naagin 7 (Image Credit: Social Media)

Ridhima Pandit In Naagin 7: एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'नागिन' को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा तेज है। अब तक इस सीरियल के 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस बेहद बेसब्री से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले करने वाली हैं। एकता कपूर के साथ रिद्धिमा की कुछ तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। अब इस बीच रिद्धिमा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं इन तस्वीरों में क्या खास है?

वायरल हुई रिद्धिमा पंडित की तस्वीरें (Ridhima Pandit Naagin Look)

दरअसल, रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिद्धिमा बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटोज में रिद्धिमा ब्राउन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन जिस चीज ने दर्शकों का ध्यान खींचा, वह है रिद्धिमा के हाथ में नागिन वाला कड़ा जिसे देखने के बाद फैंस अब पहले से भी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं।


इन तस्वीरों को देखकर किसी का कहना है कि रिद्धिमा हिंट दे रही हैं कि 'नागिन 7' जल्द रिलीज होने वाला है। बता दें कि रिद्धिमा पंडित काफी समय बाद 'नागिन 7' से टीवी पर वापसी कर रही हैं।


किस पर बेस्ड होगी 'नागिन 7' की कहानी? (Naagin 7 Story)

खबरों की मानें, तो 'नागिन 7' की कहानी इस बार फिल्म 'नगिना' से प्रेरित बताई जा रही है। वहीं, रिद्धिमा पंडित का रोल इस बार बेहद हटकर और खास होने वाला है। नागिन के पिछले सभी सीजन में ज्यादातर सेम स्टोरी दिखाई गई है। इसलिए मेकर्स ने इस बार कहानी को पहले सीजन से अलग और खास बनाने का प्लान किया है। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या अलग कहानी और नया चेहरा दर्शकों का दिल जीता पाएगा या नहीं?


कब ऑन एयर होगा 'नागिन 7' (Naagin 7 Release Date)

'नागिन 7' के लिए लीड एक्ट्रेस मेकर्स ने चुन ली है और इसकी कहानी पर भी काम शुरू हो गया है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक शो का प्रोमो नहीं शेयर किया गया है और इसे कब तक टीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा। इसकी जानकारी भी सामने नहीं आई है।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story