×

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना ने दिया धांसू परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Celebration: समारोह की शुरुआत 1 मार्च से हुई और यह 03 मार्च तक चलेगी। आज प्री वेडिंग का दूसरा दिन है।

Viren Singh
Published on: 2 March 2024 3:32 AM GMT (Updated on: 2 March 2024 3:34 AM GMT)
Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Celebration
X

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Celebration (सोशल मीडिया) 

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Celebration: गुजरात के जामनगर में भारत के दिग्गज अरबपति कारोबारी एवं रिलायंस इंड्रस्टीज के मुखिया मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री वेडिंग समारोह शुरू हो चुका है। समारोह की शुरुआत 1 मार्च से हुई और यह 03 मार्च तक चलेगी। आज प्री वेडिंग का दूसरा दिन है। जामनगर में आयोजित हो रहे अंबानी के इस भव्य समारोह में देश-विदेश के नामचीन कालकार शामिल हुए हैं। पूरा बॉडीबुड समारोह में शामिल हुआ है तो वहीं किक्रेट और राजनीतिक क्षेत्र से भी कई देश-विदेशी महेमान शामिल हुए हैं, लेकिन इस पूरे प्री वेडिंग समारोह का आकर्षक का केंद्र ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना रहीं । समारोह में वहां शामिल या फिर सोशल मीडिया के जरिये हर कोई उन्हें लाइव परफॉर्म करते हुए देखना चाहता था।

लाइव परफॉर्मेंस की सोशल मीडिया में धूम

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग समारोह की शुरुआत 01 मार्च, 2024 को दोपहर से हो गई थी। लेकिन जैसे सूरज बादलों में छुपा मानों जमानगर की धरती पर चममाते सितारें उतर आए हों। ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना ने कल प्री वेडिंग समारोह में ऐसा गजब का प्रदर्शन दिया कि वहां मौजूद हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। रिहान के पॉप सिंगिंग के लाइव परफॉर्मेंस पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और खूब चर्चा हो रही है।

इन गानों पर किया परफॉर्म

रिहाना के प्रदर्शन में उनकी सबसे बड़ी हिट्स का मिश्रण शामिल था। उन्होंने "रूड बॉय", "पोर इट अप" और "डायमंड्स" जैसे गानों पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। पॉप आइकन ने अपनी गायकी और मंचीय करिश्मा से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस शानदार शो की सेटिंग की भव्य योजना बनाई गई थी।

स्पार्कलिंग गाउन पहन कर अगल दिखीं रिहान

अपने प्रदर्शन के लिए रिहाना ने एक शानदार फ्लोरोसेंट हरे रंग की पोशाक चुनी। उन्होंने इसे स्पार्कलिंग गाउन के साथ पेयर किया, जिससे वह और भी अलग नजर आईं। इतना ही नहीं रिहान से समारोह में आए कई प्रतिष्ठित अतिथियों के साथ बातचीत भी की। मंच पर अपने समय के दौरान रिहाना ने अंबानी परिवार के निमंत्रण के लिए अपनी सराहना भी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वह इतने महत्वपूर्ण अवसर का हिस्सा बनकर खुश हैं। उन्होंने अनंत और राधिका के सुखद भविष्य की कामना की।

परफॉर्मेंस के लिए दिए गए 74 करोड़

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना को उनके परफॉर्मेंस के लिए 74 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया था। वह 29 फरवरी को अपनी टीम और एक बड़े सूटकेस के साथ जामनगर पहुंचीं। रिहाना की टीम के ड्रमर एरिक बूट्स ग्रीन ने कार्यक्रम में प्रदर्शन के बारे में एएनआई से बात की। उन्होंने कहा, "संगीत कार्यक्रम अद्भुत था। मेरा पसंदीदा हिस्सा ड्रोन था। आसमान में ड्रोन ने यहां जो कुछ हुआ उसका इतिहास दिखाया। हाथी वाला हिस्सा अद्भुत था।

ईशा अंबानी की शादी में बेयॉन्से की परफॉर्मेंस

यह पहली बार नहीं है कि अंबानी परिवार की किसी शादी में समारोह मे कोई अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार ने प्रस्तुति दी हो। इससे पहले 2018 में बेयॉन्से ने ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्म किया था। उन्होंने रन द वर्ल्ड (गर्ल्स) और क्रेज़ी इन लव जैसे कई प्रशंसकों की पसंदीदा प्रस्तुति दी।


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story