×

RijutaGhosDeb:ने खुद को किस अभिनेत्री की हमशक्ल होने की कही बात

रिजुता घोष देब ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के हमशक्ल के रूप में वायरल होने की बात कही; कहते हैं कि इसमें नकारात्मकता का हिस्सा है

Anushka Rati
Published on: 26 July 2022 9:26 AM GMT
RijutaGhosDeb:ने खुद को किस अभिनेत्री की हमशक्ल होने की कही बात
X

Lookalike Viral Picture (image: social media)

Viral Picture: रिजुता घोष देब ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के हमशक्ल के रूप में वायरल होने की बात कही; कहते हैं कि इसमें नकारात्मकता का हिस्सा है

डिजिटल क्रिएटर रिजुता घोष देब की तस्वीरें इंटरनेट पर तब वायरल हो गईं जब सोशल मीडिया ने देखा कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से मिलती जुलती हैं। रिजुता ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि वायरल होने से घृणा और नकारात्मकता का सूटेबल हिस्सा है। सोशल मीडिया पर अनावश्यक नफरत हमेशा मंच का हिस्सा रही है। हालाँकि, वह कभी भी उसकी प्रशंसक नहीं रही हैं। उनके अनुसार, मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने का एकमात्र तरीका सेलेक्टिव देखना है।

इसके साथ ही पहचान और प्यार के साथ-साथ युवा डीवा को काफी नफरत भी मिल रही है। कथित तौर पर 'सस्ता मूवी संस्करण' और 'पहली प्रति' जैसी बेहूदा कमेंट्स ने कोलकाता में जन्मी डिजिटल निर्माता को अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए कमेंट्स से बचने के लिए एक अलर्ट डिसीजन लेने के लिए मजबूर किया।

वहीं आलिया भट्ट की हमशक्ल सेलेस्टी बैरागी, जिन्होंने एक टीवी शो जीता था, उनका उदाहरण देते हुए रिजुता ने बताया कि वायरल होने के भी अपने फायदे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इससे उन्हें खुशी होती है कि लोगों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए ऐसे अवसर मिल रहे हैं। उसने यह भी कहा कि वह खुद को दीपिका की डोपेलगैंगर नहीं कहेगी। 'ओम शांति ओम' तब रिलीज हुई जब रिजुता स्कूल में थीं और तब से उन्हें बताया गया है कि वे कैसे एक जैसी दिखती हैं। जबकि वह मानती थीं कि उनमें कुछ समानताएँ हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वे भी बहुत अलग हैं।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें तो, दीपिका बहुत जल्द निर्माता अयान मुखर्जी की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में काम कर रहीं हैं, जो 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं निर्माता अमित रविंद्रनाथ शर्मा की फिल्म "द इंटर्न" में नजर आएंगी जो इस साल रिलीज होगी, इसके साथ ही निर्माता नग अश्विन कि "प्रोजेक्ट K" फिल्म में भी काम कर रहीं हैं जो इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी, निर्माता सिद्धार्थ आनंद कि फिल्म "पठान" में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी जो अगले साल 25 जनवरी में रिलीज होगी और सिद्धार्थ आनंद की दूसरी निर्मित फिल्म "फाइटर" में भी काम करेंगी जिसमें दीपिका के साथ ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका की यह फिल्म अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story